भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसस का जलवा अपने आप में सबसे अलग हैं, फिर चाहे उनके गाने हो या एक्टिंग स्टाइल, भोजपुरी स्टार्स ने सब के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई हैं. पर अब समय बदल रहा हैं. भोजपुरी एक्ट्रेसस अब बौलीबुड एक्ट्रेसस की तरह ना सिर्फ खुद को समय के साथ बदल रही हैं बल्कि बौलीबुड एक्ट्रेसस की तरह  खुद फिट रखने में भी पीछे नहीं हैं. इन्हीं एक्ट्रेसस की कड़ी मैं पहला नाम आता भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का, वैसे तो रानी की एक्टिंग के सभी दिवाने हैं लेकिन इन दिनों वो अपने फिटनेस फ्रीक अंदाज के लिए चर्चा में हैं. आए दिन इंस्टाग्राम में रानी अपनी गिमिंग की फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस खासा पसंद कर रहें हैं.

 

View this post on Instagram

 

Functional workout bole to waaat lagne wala day #gymastic #instalove #fitnessjourney #nowmore #hardworker 💓💓💓

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

 

View this post on Instagram

 

#functional #training #depends #balance #adnaan #killed d #today #goal #10 #kg

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


चर्चाओं में रहना हैं पसंद

रानी भोजपुरी फिल्मों की उन चुनिंदा एक्ट्रेसस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो रोजोना अपनी कसरत की फोटोस शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती  हैं. रानी हमेशा से अलग करने के लिए जानी जाती हैं फिर चाहे उनका फिल्म चुननें का तरीका हो या फिर एक्टिंग, लोगों के दिल में रानी राज करती आई हैं. शायद यही कारण हैं की उनको बेस्ट पौपुलर एक्ट्रेसस से सम्मानित भी किया जा चुका हैं. रानी ने अपने कैरियर की शुरुआत “ससुरा बड़ा पइसा वाला” से की, जो भोजपुरी फिल्मों की सुपर हिट फिल्मों में से एक है. 2013 भोजपुरी फिल्म अवार्ड में रानी को “बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड” मिला. इसके बाद मौरीशस में आयोजित एगो फिल्म अवार्ड में उनकों “बेस्ट पौपुलर एक्ट्रेस अवार्ड” से सम्मानित किया गया.

भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने ऐसे गिराई 

पौपुलर होना चाहती थी रानी

रानी का जन्म मुंबई में हुआ था.  वही से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. रानी का बचपन से ही सपना था की वो बहुत पौपुलर हो और अपने इस सपने को पूरा करने क् लिए उन्होंने बहुत मेहनत की और 2004 में भोजपुरी फिल्म से डेब्यू किया, रानी ने अपने सपने को  बखूबी पूरा भी किया. रानी ने भोजपुरी फिल्मों नें कई सारी हिट फिल्में देकर मेकर्स के दिल तो जीता ही साथ ही भोजपुरी फिल्म के स्तर को भी बढ़ाया.

 

View this post on Instagram

 

#latenight #workout👍 #cardio #crossfitlife #fitnessjourney #feshionfitness …

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

भी पढ़ें- ऐसे भोजपुरी फिल्मों की स्टार बनीं ये टीवी एक्ट्रेस…

 फैंस कर रहें हैं फिटनेस को फौलो

रानी के फोटोस और वीडियों को फैंस काफी  फौलो कर रहें हैं. उनकी जिमिंग फोटोस काफी वायरस हो रही हैं. फैंस उनके बदलते लुक्स की तारीफ कर रहें हैं वही कुछ उनको इस मेहनत भरे वर्कआउट के लिए विश कर रहें हैं.

जल्द ही रानी की फिल्म “रानी की हुकुमत” आने वाली हैं जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं.

Tags:
COMMENT