इन दिनों स्टार प्लस के पौपुलर टीवी शो ‘‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’’ में ‘वेदिका’ के किरदार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी पूरे पांच साल बाद दोबारा बड़े परदे नजर आने वाली हैं. मशहूर फिल्मकार आनंद एल राय ने अपनी सफलतम फिल्म ‘‘शुभ मंगल सावधान’’ की सीक्वअल ‘‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’’ के लिए पंखुड़ी अवस्थी को साइन किया है. इस फिल्म में पंखुड़ी बौलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के संग रोमांस करते नजर आएंगी.

चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर किया काम…

बाल कलाकार के रूप में 2002 में फिल्म ‘‘अनर्थ’’ में अभिनय करने के बाद पंखुड़ी अवस्थी पढ़ाई में व्यस्त हो गयी थी. उसके बाद 2013 में वह प्रभु देवा निर्देशित फिल्म ‘‘रमैया वस्तावैया’’ में नजर आयी थीं. लेकिन इस फिल्म की असफलता के चलते फिल्मों में उनका करियर नहीं बन पाया, तो वह 2014 में टीवी की तरफ मुड़ गयी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuriawasthy31) on

टीवी से हुईं पौपुलर…

पंखुड़ी अवस्थी ने ऐतिहासिक सीरियल ‘‘रजिया सुल्तान’’ में रजिया सुल्तान और सीरियल ‘‘सूर्यपुत्र कर्ण’’ में द्रौपदी का किरदार निभाकर काफी शोहरत बटोरी. तब से वह लगातार टीवी में व्यस्त हैं. फरवरी 2018 में उन्होंने टीवी कलाकार गौतम रोडे के साथ विवाह भी कर लिया था.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा का ‘दबंग अंदाज’, ‘चुलबुल’ सलमान को किया कौपी

 

View this post on Instagram

 

REPOST @rodegautam

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuriawasthy31) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuriawasthy31) on

बात करें फिल्म शुभ मंगल सावधान की तो यह फिल्म दो समलैंगिक लड़कों की कहानी है. फिल्म की शूटिंग सितंबर माह से शुरू होगी. फिल्म ‘‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’’ में अभिनय कर पंखुड़ी अवस्थी न सिर्फ फिल्मों में जबरदस्त वापसी कर रही हैं, बल्कि वह यह भी साबित कर रही है कि शादी करने से एक्ट्रेस के करियर पर विराम नही लगता.

एडिट बाय- निशा राय

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने क्यों छोड़ी मीरा नायर की वेब सीरीज

Tags:
COMMENT