आम्रपाली दुबे उन भोजपुरी एक्ट्रैसेस में से एक हैं. जिन्होंने छोटे परदे से बड़े परदे की ओर रुख किया और सफलता की बुलंदियों को हासिल किया. एक्टिंग हो या डांस आम्रपाली दोनो में ही माहिर है और उन्होंने लोगो का दिल भी जीता है.

 

View this post on Instagram

 

Aap sabhi logon ko Hanuman Jayanti ki dher saari shubhkamnayein 🙏 #sankatmochan #naamtihaaro #jaihanuman 🙏😍

A post shared by Amrapali Dubey Fan Club (@amrapalifanclub) on

फैन फौलोविंग

बात अगर उनके फैन फौलोविंग की करे तो इनस्टाग्राम पर उनके 1,46,000 फौलोवर्स हैं, फैंस उनके फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली अपने फैंस के लिए समय- समय पर रेगुलर अपडेट देती रहती हैं, जिसके चलते उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने पहना स्कर्ट, हो गई ट्रोल…

टीवी से की थी शुरुआत

आम्रपाली ने अपने कैरियर की शुरुआत “रहना है तेरी पलकों की छांव में” से की थी. जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई फिर वो जी टीवी पर “सातवें”,“मायका” और “मेरा नाम करेगी रोशन” जैसे शोज में भी नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

When you are looking forward to a party 😂😍 happiness on my face 👻

A post shared by Amrapali Dubey Fan Club (@amrapalifanclub) on

भोजपुरी फिल्मों से मिली पहचान

आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. उन्होंने मुंबई के भावन कौलेज से पढ़ाई की है. 2014 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के साथ “निरहुआ रिक्शावाला से अपने कैरियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यूं छोटे परदे पर काम नहीं करना चाहते 

 यूं रचा इतिहास..

2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिले हैं. यह गाना ‘राते दीया बुताके’ पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ का प्रमोशनल सौन्ग है, जिसे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह पर फिल्माया गया था. बता दें  आम्रपाली दुबे एक भोजपुरी फिल्म के लिए करीब 7-9 लाख रुपए लेती हैं.

Edited By – Neelesh Singh Sisodia 

Tags:
COMMENT