बौलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड को भले ही अब काफी समय हो गया हो लेकिन सुशांत के फैंस उनकी इस अचानक हुई मौत का सदमा अभी तक नहीं भूल पाए हैं. सुशांत के केस को लेकर जब भी कुछ नया सामना आता है तो उनके फैंस उनके केस के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग करते हैं क्योंकि काफी लोगों को ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है.

 

View this post on Instagram

 

Hair courtesy: @priyanka.s.borkar Cute face and good personality courtesy: Mom & Dad.

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on

ये भी पढ़ें- अपने फार्म हाउस वाले खेत में काम करते दिखाई दिए भाईजान, फोटो हुई वायरल

जैसा कि हम सब जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सुशांत की सुसाइड का कारण सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) जैसे बड़े लोगों को ठहरा रहे हैं जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुलेआम नेपोटिज्म (Nepotism) फैला रहे हैं. इसी के चलते आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Sheheen Bhatt) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर बताया कि अभी भी उनको रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है और अब वे इन सबके खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैं.

Shaheen-Bhatt-Post

शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने अपने पोस्ट में लिखा,- 'मैं अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी, जो मुझे या किसी को ऐसे नकारात्मक मैसेज भेजते हैं. अगर कोई मुझे या मेरे परिवार को ऐसे मैसेज भेजेगा तो उसे माफ नहीं किया जाएगा. सबसे पहले मैं कमेंट ब्लॉक करूंगी और उसके बाद इंस्टाग्राम से शिकायत करूंगी. मैं ऐसे लोगों के नाम भी समाज के सामने रखूंगी. जो लोग मुझे गंदे मैसेज भेजेंगे, मैं उनके नाम के साथ उस मैसेज को इंटरनेट पर पोस्ट करूंगी. मैं ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन भी लूंगी. अगर किसी को लगता है कि उसका पता नहीं लगाया जा सकता है क्योंकि वो ये सब फेक अकाउंट से कर रहा है तो बता दूं कि तुम्हारी आईपी ट्रैक की जा सकती है. अब तुम नहीं छुप पाओगे, किसी को प्रताड़ित करना जुर्म है.'

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT