1997 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले एक्टर शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म 'परदेस' (Pardes) से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने अपनी फिल्मों से हम सबको काफी एंटरटेन किया है. भले ही एक्ट्रेस महिमा चौधरी इन दिनों फिल्मों से गायब हैं लेकिन हम आपके लिए लेकर आए हैं उनके कुछ ऐसे लुक्स जिसे देख आप सभी को होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- कैंसर की खबर मिलते ही आलिया और रणबीर पहुंचे संजय दत्त के घर, देखें Photos

एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने अपनी पहली ही फिल्म परदेस के लिए 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' (Best Female Debut) का अवार्ड हासिल किया था और उसके बाद उन्होनें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में करनी शुरू कर दी थीं. 'परदेस' (Pardes), 'धड़कन' (Dhadkan), 'दीवाने' (Deewane), 'ओम जय जगदीश' (Om Jai Jagdish), 'बाघबान' (Baghban), 'लज्जा' (Lajja) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर महिमा चौधरी अपने फैंस की फेवरेट बन चुकी थीं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) की पहले की फोटोज और अब की फोटोज में काफी बदलाव आया है. महिमा चौधरी पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं और वे आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी लेटेस्ट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस काफी प्यार देते हैं.

ये भी पढ़ें- जिम में एक्सरसाइज करती नजर आईं Shilpa Shetty, इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

आप सब को यह जानकर हैरानी होगी कि जिस समय एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) एक से एक सुपरहिट फिल्में कर रही थीं उस समय उनकी कार का एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से उनके चेहरे पर काफी जख्म आ गए थे. जख्म आने की वजह से उनका चेहरा काफी बिगड़ गया था. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद जब उन्होनें अपना चेहरा देखा तो वे खुद बुरी तरह से डर गई थीं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT