कोरोना की महामारी के चलते दुनियां के लगभग हर देश के लोग सोशल डिस्टेसिन्ग के लिए मजबूर हो गये हैं. भारत में कोरोना के चलते पूरा देश सन्नाटे में है. देश का हर तबका आशंकाओं और निराशा से जूझ रहा है. देश के दिहाड़ी मजदूरों के सामनें खाने का संकट मुहं बाए खडा है. देश को इस स्थिति से ऊबारने के लिए लगाए गए लॉक डाउन से कई लोग घरों से बाहर न निकलने के चलते मानसिक रूप से परेशानियों से जूझ रहें हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown के चलते गांव में फंस कर रह गई ये पौपुलर एक्ट्रेस

कोरोना संकट से जूझ रहे देशवासियों में आशा की किरण जगाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नें बॉलीवुड एक्टर्स के साथ 'मुस्कुराएगा इंडिया' नाम से एक वीडियो सांग रिलीज किया है. उनके इस वीडियो सांग के जरिये इस महामारी के बीच एकता और एकजुटता को दिखाने की कोशिश की गई है. इस वीडियो सांग (VIDEO SONG) को 'मुस्कुराएगा इंडिया' (Muskurayega India ) नाम से जैकी भगनानी की जस्ट म्यूजिक ( JJUST MUSIC) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडयो के कैप्सन में लिखा है “यह वीडियो सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने और एकजुटता की भावना को बनाए रखनें के लिए किया गया”.

इस वीडियो सांग में मौजदा दौर के सभी स्टार्स पड़ रहे दिखाई

https://www.youtube.com/watch?v=wh-sRmTWGTw&feature=emb_logo

'मुस्कुराएगा इंडिया' वीडियो सांग ( (VIDEO SONG) को बहुत ही भावुक तरीके से फिल्माया गया है. जिसमें मौजूदा दौर के सभी एक्टर्स दिखाई पड़ रहें हैं. इसमें अक्षय कुमार, जैकी भगनानी, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सनोन, भूमि पेडनेकर, राज कुमार राव, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, तापसी पन्नू, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, अनन्या पांडे, आरजे मलिष्का और शिखर धवन का खुबसूरत समन्वय दिखाई पड़ रहा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...