कोरोना वायरस (Corona Virus) से विश्‍व भर में फैली महामारी के बीच जहां एक ओर कल पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू की अपील की थी, वहीं भोजपुरी (Bhojpuri) सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इससे बचाव के लिए WHO द्वारा इनिसिएट सेफ हैंडस चाइलेंज (Safe Hands Challenge) को एक्‍सेप्‍ट कर एक वीडियो बनाया है. यह वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर पोस्‍ट किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- मिस इंगलैंड को पसंद हैं लालू यादव

अक्षरा ने इस वीडियो में हाथ धोने के अलग – अलग तरीके को बताया और कहा है कि हमें हर दिन किस तरीके से हाथ धोना चाहिए और कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचे, इसलिए हमनें यह वीडियो बनाया है. हम चाहते हैं कि आप भी इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करें और अवयेरनस बढ़ा सकें. हम चाहते हैं कि लोग इस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट करें. ताकि वे कोरोना से बच सकें. हम चाहूंगी कि इंडस्‍ट्री के भी तमाम लोग कोरोना को लेकर जगरूक रहें और लोगों को जागरूक करें.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिंगर ने बनाया Corona Virus पर गाना तो भड़के ये गीतकार, कही ये बड़ी बात

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि यह चाइलेंज मुझे फौलो करने वाले सभी लोग लें. और मुझे भी टैग करें. उन्‍होंने कहा कि मास्‍क जरूरी है, मगर ज्‍यादा जरूरी है कि हाथों को साफ रखें. उन्‍होंने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) को भी सराहनीस बताया और लोगों से अपील की कि वे सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें. सामाजिक संपर्क को कम करें. सेल्फ क्वारंटाइन करें. वायरस फैलने से रोकथाम के लिए हमें ‘स्लो डाउन टाइम’ करने की आवश्यकता है. मेरी सबों से अपील है कि जागरूक रहें, सुरक्षित और स्वस्थ रहें.

ये भी पढ़ें- ‘ये गलती आप लोग ना करे जो मैंने की अनजाने में’ – भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी

Tags:
COMMENT