सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) कि कहानी दिन ब दिन एक अलग ही मोड़ लेती दिखाई दे रही है. पिछले काफी दिनों से लव-कुश (Luv-Kush) की वजह से कार्तिक-नायरा (Kartik Naira) काफी परेशान थे लेकिन अब लव-कुश की वजह से कायरव (Kairav) भी गलत रास्ते पर चल चुका है जिसके कारण अब कार्तिक-नायरा और भी ज्यादा परेशान हो गए हैं. बीते एपिसोड में कार्तिक (Mohsin Khan) के सामने लव-कुश की सारी असलीयत सामने आ गई है और उसको नायरा (Shivangi Joshi) का साथ ना देने की गलती का एहसास भी हो गया है.

ये भी पढ़ें- कायरव की इस हरकत से कार्तिक को होगा अपनी गलती का एहसास, देगा नायरा का साथ

मनीष हुआ लव-कुश को सजा दिलाने के सख्त खिलाफ…

कायरव की हरकतें और उसे बिगड़ता देख कार्तिक को यह भी एहसास हो गया है कि उसे बहुत पहले ही नायरा का साथ देकर लव-कुश को उनके कीए की सजा दिलवा देनी चाहिए थी. ऐसे में अब कार्तिक-नायरा ने ये फैसला किया है कि वे दोनों लव-कुश को सजा दिलवा कर ही रहेंगे. इसी के चलते कार्तिक नायरा का ये फैसला उन पर भारी भी पड़ने वाला है क्योंकि मनीष लव-कुश को सजा दिलाने के सख्त खिलाफ है.

ये भी पढ़ें- शो में आया नया ट्विस्ट, एक बार फिर अलग हुईं कार्तिक-नायरा की राहें

कार्तिक और नायरा ने किया घर छोड़ने का फैसला…

इसी को लेकर मनीष और कार्तिक के बीच काफी बहस भी हुई जिसके बाद कार्तिक और नायरा दोनों ने घर छोड़ने का फैसला भी कर लिया. कार्तिक ने अब जाकर ये ठान लिया है कि वे हर मोड़ पर नायरा का साथ देगा और लव-कुश के खिलाफ सारे सबूत इकठ्ठे कर उनको सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेगा और त्रिशा को इंसाफ दिलवा कर रहेगा.

ये भी पढ़ें- फिर अलग हुए कार्तिक-नायरा, लव-कुश बने वजह

कायरव ने कार्तिक के साथ चलने से किया इंकार…

ऐसे में कार्तिक और नायरा को कायरव से भी दूर होना पड़ेगा क्योंकि जब कार्तिक कायरव को लेने जाएगा तो उसको ऐसा लगेगा कि कहीं कार्तिक उसे भी पुलिस के हवाले ना कर दी इस वजह से वे उनके साथ जाने से साफ मना कर देगा. ऐसा देखने में आ रहा है कि कार्तिक और नायरा का लव-कुश को सजा दिलवाना इतना आसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- लव-कुश पर यूं फूटेगा कार्तिक का गुस्सा, घरवालों के खिलाफ जाकर नायरा लेगी ये फैसला

अब देखने वाली बात ये होगी की आखिर कैसे कार्तिक और नायरा मिलकर लव-कुश को सजा दिलाएंगे और कार्तिक और नायरा के घर छोड़ने के फैसले से उनको किस किस परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

Tags:
COMMENT