हरियाणा की छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए-नए गानों को लेकर दुनिया भर में तहलका मचा रही हैं. साथ ही उनकी ये सफलता आसमान छू रही है. इस सफलता के साथ ही सपना की एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुन कर उनके फैंस के होश उड़ने वाले हैं और साथ ही दिल भी टूटने वाला है. जी हां, आपको बता दें कि हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी ने शादी करने का फैसला ले लिया है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी का नया हौट फोटशूट आया सामने, अपकमिंग गाने का पोस्टर भी किया शेयर

सपना ने की इस एक्टर से सगाई…

 

View this post on Instagram

 

अपणां ताहीं समझाणा के दूसरा आग्गै थूक बलोऊं क्यूं बेगान्या आग्गै गाणा के आपणा तै लहकोऊं क्यूं बेहूदे(negative) गल्लै खस कै खामखा बेहूदा होऊं क्यूं अहसानमंद मेरे भाईयां का जिन्नै हरदम साथ निभाया है मेरे भाई खडे पाये गैल्लां जित भी #sahu आकेला पाया है भर्मित होण की जरूरत नहीं ना शिश झूखण दूं ना झूकाया है भतेरे बंब पडे डायरी में इबै तै पटाका सा ए बजाया है

A post shared by Veer Sahu (@veersahuofficial) on

खबरों की माने तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सगाई भी कर ली है जिसका पता उन्होंने किसी को लगने नहीं दिया. अब आप सबके मन में ये सवाल तो उठ ही रहा होगी कि आखिर सपना किसको अपना दिल दे बैठी है जिससे उन्होनें चुप-चाप सगाई भी कर ली तो आपको बता दें कि सपना काफी समय से अपने को-स्टार और हरियाणवी एक्टर और सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) के डेट कर रही थीं जिससे कि अब सामने आ रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जिंदा है कार्तिक-नायरा की बेटी ‘कायरा’?

जल्द दे सकती हैं शादी का सरप्राइज…

हरियाणवी एक्टर और सिंगर वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान (Babbu Maan) भी कहा जाता है. ऐसे में कहा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे और साथ ही दोनो सगाई के बंधन में भी बंध गए. हालांकि इन दोनो की शादी की खबरें सामने नहीं आई हैं पर उम्मीद की जा सकती है कि सपना बहुत ही जल्द अपने फैंस को अपनी शादी का सरप्राइज भी दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani की यह Photo हुई Viral, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

एक इवेंट के दौरान हुई थी मुलाकात…

आपको बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू की मुलाकात साल 2015-16 के एक इवेंट में हुई थी जिसका खुलासा खुद सपना ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. ऐसे और भी कई इंटरव्यूज हुए हैं जिसमें सपना और वीर दोनो ने एक दूसरे की जमकर तारीफें की हैं और अब ऐसा सामने आ रहा है कि बात अब काफी आगे बढ़ चुकी है और दोनो एक दूसरे को दिल से अपना मान चुके हैं.

ये भी पढ़ें- एक साथ रोमांस करते दिखे असीम रियाज और हिमांशी खुराना, नए गाने का पोस्टर आउट

Tags:
COMMENT