भले ही टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका (Pankhuri Awasthy), नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) की जिंदगी से दूर चली गई हो लेकिन कायरा (kaira) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. जी हां, शो के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर तो यहीं लगता है कि अभी इन दोनों को एक होने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. चलिए जानते हैं क्या होने वाला है शो में…

ऐन मौके पर फटेगी दूल्हे की ड्रेस…

मंडप में एंट्री करने से पहले ही दूल्हे की ड्रेस फट जाएगी. जिसकी वजह से उसे मंडप में पहुंचने में देर हो जाएगी. हालांकि, जैसे-तैसे कार्तिक दूसरी ड्रेस अरेंज कर लेगा लेकिन उसे शादी में पहुंचने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे, क्योंकि न तो उसके पास कार होगी और न ही कोई दूसरा साधन.

मंडप में आएगा दूसरा दूल्हा…

इसी बीच मंडप में कोई दूसरा दूल्हा पहुंच जाएगा और क्योंकि इस नए दूल्हे की ड्रेस और कार्तिक की ड्रेस बिल्कुल सेम है तो सब यही समझेंगे कि ये कार्तिक है और उसे नायरा के साथ मंडप में बैठा दिया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

Surekha chachi be like mere karan arjun ayenge, mere karan arjun zaroor ayenge🤣🤣😂😂 #yrkkh #kaira

A post shared by Shubhika (@yrkkh_diaryoflove) on

पहली शादी में भी बदले थे दूल्हे…

जी हां, अगर आप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैन हैं तो आपको पता होगा कि कार्तिक और नायरा की पहली शादी में भी इसी तरह से दूल्हे बदल गए थे और कार्तिक ने ऐन मौके पर मंडप में एंट्री की थी.

बता दें कि वेदिका के नायरा और कार्तिक की जिंदगी से जाते ही दादी (Swati Chitnis) ने अनाउंस कर दिया था कि कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) शादी के बंधन में बंधेंगे. सिंघानिया और गोयनका परिवार के सभी लोग इस शादी में शरीक होने के लिए काफी एक्साइटेड है, लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है कि नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) की शादी बिना किसी गड़बड़ या ड्रामे के आसानी से हो जाए. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस नए दूल्हे का सच जानकर नायरा की क्या हालत होगी और क्या कार्तिक टाइम पर अपनी शादी में पहुंच पाएगा.

Tags:
COMMENT