चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक का ड्रामा एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है, क्योंकि दोनों अलग होने के बाद एक-दूसरे के उपर ही आरोप लगा रहे है. चारु ने आरोप लगाया कि राजीव का उसकी गर्भावस्था के दौरान विवाहेतर संबंध था, उन्होंने यह भी दावा किया कि राजीव ने उसे धोखा दिया और इसके बावजूद भी वह उसके साथ रिश्ते में रही.

वहीं राजीव ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनका लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए क्योंकि चारु बहुत बकवास बातें कर रही हैं. इस मुद्दे पर कौन सही और गलत हो सकता है, इन दोनों के फैंस भी आपस में बंटे हुए हैं.

जबकि इस सब के बीच सुष्मिता सेन की चुप्पी ने लोगों का ध्यान खींचा, क्योंकि उनके सुलह पर प्रतिक्रिया देने वाली पहली थीं. उन्होंने चारु की पोस्ट में उनके एक साथ वापस आने पर खुशी व्यक्त की. चारु ने हाल ही में सुष्मिता और राजीव के बिना अपनी बेटी ज़ियाना का पहला जन्मदिन मनाया. सुष्मिता सेन समारोह में शामिल नहीं होगी, इसकी जानकारी चारू ने पहले ही दी थी.

इस बात की भी चर्चा है कि सुष्मिता, चारु और राजीव के अलग होने के बारे में सार्वजनिक रूप से कभी क्यों नहीं बोलेंगी, दरअसल सुष्मिता सेन इस विवाद में नहीं पड़ना चाहतीं, हालंकि उन्होंने दोनों के फिर से मिलने पर प्रतिक्रिया दी, लेकिन अभी के लिए, वह खुद को इससे दूर रख रही हैं. क्योंकि वह जानती है कि उसकी एक प्रतिक्रिया केवल आग में और अधिक डालेगी, इसलिए उन्होंने खुद को दूर करने का फैसला किया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...