छोटे परदे की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari (श्वेता तिवारी) इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं. इस बीच उनके एक्स हसबैंड Raja Chaudhary (राजा चौधरी) ने हाल ही में श्वेता की दूसरी शादी को लेकर एक बयान दिया है. दरअसल श्वेता और अभिनव कोहली की दूसरी शादी टूटने के बाद भी दोनों के बीच की अनबन जब तब सामने आती रहती हैं. इस बीच राजा का ये बयान वायरल हो रहा है.

श्वेता अच्छी पत्नी और अच्छी मां है- राजा

एक इंटरव्यू में राजा चौधरी ने कहा है, 'श्वेता पर काफी लोग सवाल उठा रहे हैं क्योंकि उनकी दूसरी शादी भी नही चली. खैर ये एक इत्तेफाक है. पैटर्न एक सा है और इसी वजह से लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं. इस बात में कोई भी शक नहीं है कि श्वेता बहुत ही अच्छी मां और पत्नी है. ये उनका बैड लक है कि उनके साथ इतिहास फिर से दोहरा रहा है, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वो बुरी इंसान है.'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari के एक्स हसबैंड ने किया सभी आरोपों को खारिज, कहा ‘तुम पहले ही बहुत गिर गई थी’

‘एक पिता अपनी बेटी और बेटे को नुकसान तो नहीं पहुंचाएगा’- राजा

अभिनव कोहली ने हाल ही में आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देती है. इस मामले पर भी राजा चौधरी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. राजा चौधरी का कहना है, 'उसे (श्वेता तिवारी) समझना होगा कि कपल के तौर पर भले ही दिक्कतें आई हो लेकिन एक पिता अपनी बेटी और बेटे को नुकसान तो नहीं ही पहुंचाएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...