टेलीविजन सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभा कर घरघर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में फिर से तूफान आ गया है. वे फिर से तबाही का मंजर देख रही हैं. एक तरफ बेटी है तो दूसरी तरफ दूसरा पति. मां की जिंदगी कशमकश में है कि क्या किया जाए. आखिरकार श्वेता ने फैसला ले ही लिया है और पति की शिकायत समता नगर पुलिस स्टेशन में करा दी.

18 साल की उम्र में कर ली थी शादी

इस पूरे मामले को जानने से पहले यह समझ लें कि श्वेता तिवारी की जिंदगी में पहला भूचाल कब और कैसे आया था. श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्तूबर, 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ था. टेलीविजन व फिल्मों की चकाचौंध से प्रभावित हो कर उन्होंने तब के भोजपुरी हीरो राजा चौधरी के साथ महज 18 साल की उम्र में साल 1998 में शादी कर ली थी. 2 साल बाद ही उन से एक बेटी पलक भी पैदा हो गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A simple smile makes everything beautiful around you😃

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

ये भी पढ़ें- स्पेन की राजधानी नार्वे में सम्मानित होंगे बोमन ईरानी

पति राजा चौधरी को दे चुकीं है तलाक

बाद में पता चला कि राजा चौधरी शराब पी कर अपना आपा खो बैठते थे और श्वेता तिवारी के साथ बदतमीजी से बोलने के अलावा मारपीट भी करते थे. वे शराब के नशे में अपनी बेटी पलक को भी जान से मारने की कोशिश करते थे. इन्हीं सब बातों से आजिज आ कर साल 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था.

अभिनव कोहली से साल 2013 में दूसरी शादी रचाई

 

View this post on Instagram

 

Happy Father’s Day !!!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

तलाक मिलने के बाद श्वेता तिवारी को अकेलापन खलने लगा तो तकरीबन 3-4 साल की डेटिंग करने के बाद उन्होंने अभिनव कोहली से साल 2013 में दूसरी शादी रचाई. साल 2016 में इन दोनों के एक बेटा रेयांश भी पैदा हुआ था.

जी हां, यह फिल्मी या टैलीविजन की कहानी नहीं है, पर हकीकत है. अब श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है और उन के खिलाफ 11 अगस्त, 2019 को समता नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है.

श्वेता का ये है बयान

 

View this post on Instagram

 

Chérie❤️

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी का कहना है कि 19 साला सौतेली बेटी पलक को उन के पति अभिनव कोहली अश्लील मैसेज दिखाते थे. साथ ही, वे पलक के साथ मारपीट भी किया करते थे. श्वेता तिवारी की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव कोहली को गिरफ्तार कर लिया और उन से 4 घंटे तक पूछताछ की.

तकरीबन 2 साल से श्वेता और पति अभिनव के बीच कई विवाद चल रहे थे. हालांकि उन्होंने चुप रहना ही बेहतर समझा, लेकिन एक झगड़े में अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया था, जिस के बाद वे चुप नहीं रहीं.

आरोप है कि 38 साला अभिनव कोहली साल 2017 से श्वेता की बेटी के साथ गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे. कभीकभार मोबाइल पर बेहूदा फोटो भी दिखाते थे. वे बेटी से बराबर पूछते रहते थे कि तुम्हारा किसी से अफेयर चल रहा है क्या? कभीकभी वे बेटी के जिस्म को ले कर भी घटिया कमैंट करते थे.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी पर भी चढ़ा टिक-टौक का बुखार, शेयर किया ये VIDEO

बेटी पलक ने बताई ये बातें

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️❤️ #nanhayatri @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

11 अगस्त, 2019 को 19 साला बेटी पलक ने ये सब बातें अपनी मां को बताईं. इस के बाद श्वेता तिवारी ने समता नगर पुलिस स्टेशन जा कर अपनी शिकायत दर्ज कराई. बेटी पलक ने पुलिस को विस्तार से सबकुछ बताया कि उस के साथ क्याक्या हो रहा था.पुलिस ने यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया.

इस मामले में अभिनव कोहली को पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता व पलक की मौजूदगी में 4 घंटे तक पूछताछ की गई. बाद में अदालत से अभिनव कोहली को जमानत मिल गई.

पुलिसिया हिरासत में अभिनव कोहली के लिए नया सिरदर्द सौतेली बेटी बनेगी, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा. वहीं अब श्वेता तिवारी फिर उसी दोराहे पर हैं कि वे किस का पक्ष लें, बेटी बचाएं या पति.

Tags:
COMMENT