वेब सीरिज माया फेम स्टार शमा सिकंदर इस समय यूरोप के क्रोएटिया शहर में वेकेशन एंजौय कर रही है. शमा ने अपने औफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट से वेकेशन की फोटोज शेयर की जिसे उनके फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. शमा की सेक्स अपील किसी से छुपी नहीं हैं. अपने बौल्ड एटिट्यूड के कारण हमेशा सुर्खियों में पहने वाली शमा सभी फोटोज में काफी सेक्सा लग रही हैं. कुछ घंटे पहले शमा ने अपने वेकेशन के एक सेल्फी वीडियों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने वाइट बिकिनी के साथ वाइट श्रग पहना है जिसनें वो किसी परी से कम नहीं लग रही.

बिकिनी में नजर आए शमा

शमा ने समुंदर के बीचों बीच ही खूब सारी फोटोज क्लिक करवाई. उनकी वेकेशन की फोटोज बेहद ही खूबसूरत है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है. इस वेकेशन में शमा ने अलग अलग बिकिनी को ट्राय किया है जिसमें काफी कमाल लग रही हैं. ब्लेक एंड वाइट पुलका डोट बिकिनी  हो या फिर पिंक, शमा सभी आउटफिट में कमाल के पोज दिए. जिसके पोस्ट करते है इन फोटोज ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया हैं.

ये भी पढ़ेंं- इस हीरोइन को हुई 6 महीने की जेल, कारण जान कर 

शमा की हौटनेस औवरलोडेड

शमा की हौटनेस और बौल्डनेस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. “सेक्सोहोलिक” नाम की शोर्ट फिल्म में शमा के बौल्ड सीन की लोगों ने काफी पसंद किया. फिर उनकी बेव सीरिज “माया” ने सेक्स अपील क्वीन के नाम से उनको फैमस कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

Trust the Wait. Embrace the Uncertainty. Enjoy the beauty of becoming….#abdilkisunn

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

ये भी पढ़ेंं- सोशल मीडिया से जुड़ने को फायदेमंद क्यों मानती हैं 

कई अवार्ड्स है शमा के नाम

शमा पहली बार पौपुलर शो “ये मेरी लाइफ है” (2003-2005) में लीड रोल ‘पूजा मेहता’ के रूप में टीवी पर काफी लोगों के दिल में जगह बनाई. 12th गोल्ड अवार्ड्स में ‘क्रिटिक्स’ चौइस “बेस्ट एक्ट्रेस” (2005), सोनी टीवी का “बेस्ट फेस” (2005), इंडियन टेलीविजन अकादमी अवार्ड्स ‘जीआर 8! फेस औफ़ द ईयर “(2004), और” बेस्ट डेब्यूट “(2004) कुछ ऐसे अवार्ड है जिससे उन्होंने अपने नाम किए. शमा ने बाद में धूमकेड (2008) में ‘जिया’ की लीड रोल में आई. बच्चों के कार्यक्रम बाल वीर (2012-2016) में उन्हें ‘भयंकर परी’ के रूप में देखा गया था.

Tags:
COMMENT