टेलीविजन सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभा कर घरघर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों इंटरनेट पर कहर बरसा रही हैं. वैसे तो पलक तिवारी अक्सर अपनी बोल्ड और हौट फोटोज शेयर करने की वजह से चर्चा का विषय बनती ही रहती हैं पर हाल ही में उन्होने अपना एक ऐसा फोटोशूट शेयर किया है जिसे देख किसी का भी दिल उन पर आ सकता है.

इंस्टाग्राम पर हैं 3 लाख फौलोवर्स…

 

View this post on Instagram

 

🧸 Shot by- @rushirajsshah Makeup and hair – @makeupbykhushikhivishra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अपने इस नए फोटोशूट में पलक तिवारी जमकर अपनी हौट अदाओं से सबको दीवाना कर रही हैं. भले ही पलक ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम ना रखा हो पर फिर भी पलक की काफी अच्छी फैन फौलोविंग है और इस फैन फौलोविंग का कारण सिर्फ उनकी खूबसूरती है. पलक तिवारी अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आए दिन अपनी फोटोज के जलवे बिखेरती दिखाई देती हैं और इसी वजह से उनके करीब 3 लाख फौलोवर्स हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी को मिला एकता कपूर का सहारा

फोटोज देख कोई भई खो सकता है अपने होश…

 

View this post on Instagram

 

Everyone’s got something to hide. PC- @rushirajsshah MUAH- @makeupbykhushikhivishra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक तिवारी की ये अदाएं देख कर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ने किसी भी समय इंडस्ट्री में एंट्री ले सकती हैं. पलक की हर फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होती है. उनकी फोटो देख कोई भी कह सकता है कि उनको फोटोज खिंचवाने का बहुत शौंक है और हर फोटो में वे अपनी ऐसी अदाएं दिखाती हैं कि कोई भी अपने होश खो सकता है.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों वायरल हो रहा है सपना चौधरी का ये डांस,

बता दें, श्वेता तिवारी ने अब तक कई सीरियल्स और फिल्मों में बहतरीन अभिनय किया है और साथ ही श्वेता कलर्स टी.वी. के सबसे बड़े रीएलिटी शो बिग बौस सीजन 4 की विन्नर भी रही है. कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी और पलक तिवारी काफी सुर्खियों में थी क्योंकि श्वेता के दूसरे पति और पलक के सौतेले पिता अभिनव कोहली ने दोनो के साथ मार पीट और गाली गलौच की थी लेकिन बाद में पलक ने सभी खबरों को गलत बताया था.

Tags:
COMMENT