यूं तो एकता कपूर का दावा है कि उन्होने इसकी शुरूआत फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से की थी, जिसमें आलिया भट्ट और करीना कपूर खान के सशक्त किरदार थे. फिर ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के सशक्त किरदार थे. इसके बाद ‘जजमेंटल है क्या’ में सशक्त महिला किरदार मे कंगना रानौट नजर आयीं.

‘डौली किट्टी और वो’’ बनाने का लिया निर्णय…

एकता कपूर का मानना है कि अब वह अपनी कंटेंट प्रधान फिल्मों में देसी किरदारों को ही प्रधानता दे रही है. अब एकता कपूर ने सशक्त महिला किरदारों से युक्त फिल्म ‘‘डौली किट्टी और वो’’ बनाने का निर्णय लिया है, जिसमें भूमि पेडणेकर भी हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों वायरल हो रहा है सपना चौधरी का ये डांस, देखें वीडियो

हौट अंदाज में नजप आएंगी दिशा पटानी…

सूत्रों की माने तो अब एकता कपूर ‘‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’’ के तहत एक और महिला प्रधान फिल्म बनाने जा रही हैं. सूत्रों के अनुसार यह एक रौमकौम फिल्म होगी, जिसमें रोमांटिक किरदार में दिशा पटानी अपने चरिपरिचति हौट अवतार में ही नजर आएंगी. इस फिल्म में दिशा पटानी एक सशक्त यथार्थवादी किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं. आशिमा छिब्बर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए अन्य कलाकारों का चयन बाकी है.

इंस्टाग्राम पर हैं पच्चीस मिलियन फालोवर्स हैं…

उधर दिशा पटानी से जुड़े सूत्र दावा करते हैं कि इन दिनों एकता कपूर अपनी फिल्मो, वेब सीरीज और सीरियलों में सोशल मीडिया के स्टार को प्रधानता दे रही हैं. इसी कारण उनका ध्यान दिशा पटानी पर जाकर टिक गया. क्योंकि दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर लगभग पच्चीस मिलियन फालोवर्स हैं. इतना ही नही दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोडक्ट मौडलिंग की वह तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें वह हौट के साथ देसी लुक में नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म में सपना दिखाएंगी हुस्न और

यूं तो एकता कपूर और ‘‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’’ से जुड़े लोग इस फिल्म को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. मगर सूत्र दावा कर रहे हैं कि इस फिल्म का फिल्मांकन जनवरी माह से माउंट आबू में शुरू होगा. इतना ही नही बौलीवुड में चर्चाएं है कि निर्देशक श्रीराम वेणु के साथ अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म में भी दिशा पटीनी होंगी.

Tags:
COMMENT