हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लाखो दिलों की जान बन चुकी हैं. सपना चौधरी  ने अब तक कई स्टेज शो किए है और हर स्टेज शो में वे अपने डांस से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. हर बार वे अपने डांस को लेकर चर्चा में आ जाति हैं लेकिन इस बार वे अपने डांस की वजह से नहीं बल्कि अपने हौट एंड ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया ग्लैमरस लुक…

सपना चौधरी के करोड़ों फैंस उनके हर डांस वीडियो को वायरल करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते लेकिन इस बार सपनी के फैंस ने उनके हौट अवतार को प्यार दिया है. हाल ही में सपना ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे काफी हौट अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- विवादों के बीच श्वेता तिवारी की बेटी ने शेयर की बोल्ड फोटोज

सपना का ब्लैक ट्रांसपेरेंट लुक…

सपना चौधरी ने अपने 3 ग्लैसरस लुक्स शेयर किए हैं जिनमें से एक में तो सपना ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट टौप और साथ ही शोर्टस पहने हुए हैं. इस ट्रांसपेरेंट टौप वाली लुक में सपना सचमुच कहर बरसा रही हैं. सपना इस लुक में काफी हौट लग रही हैं और उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

सपना का साड़ी लुक…

सपना चौधरी ने अपने दूसरे लुक में ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है. ग्रीन कलर की साड़ी के साथ सपना ने सिल्वर के ऊपर गोल्डन प्रिंटेड ब्लाउज़ पहना हुआ है. सपना अपने इस साड़ी लुक में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी को मिला एकता कपूर का सहारा

व्हाइट ड्रैस अवतार…

सपना अपने तीसरे लुक में व्हाइट ट्रांस्पेरेंट ड्रैस में नजर आ रही हैं. इस लुक में सपना अपनी अदाओं से सबको दीवाना कर रही हैं. इस हौट अंदाज और ग्लैमरस लुक की तारीफ सपना के फैंस जमकर कर रहे हैं. फैंस उनकी इन फोटोज को काफी प्यार दे रहे हैं और जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें, सपना चौधरी ने अपने डांस और अपने ग्लैमरस अवतार से सबको दीवाना बना रखा है और यही कारण है कि उनके फैंस उनकी फोटोज और डांस का काफी इंतजार करते हैं और फोटोज और वीडियो आते ही उन्हे काफी वायरल कर देते हैं. सपना की फैन फौलोविंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 2 मिलियन से भी ज्यादा फैंस हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों वायरल हो रहा है सपना चौधरी का ये डांस,

Tags:
COMMENT