बिग बौस 13 (Bigg Boss 13) में सबसे ज़्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं, दर्शकों ने दोनों की जोड़ी का नाम सिडनाज (Sidnaaz) भी रखा है. अब शो खत्म होने के बाद हालांकि शहनाज (Shehnaz) नए शो में नजर आ रही हैं जिसका नाम है मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge). इस शो में वह खुद के लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं. ऐसी खबरें आ रही थी कि शहनाज के इस शो के करने से सिद्धार्थ उनसे नाराज हैं. अब जब सिद्धार्थ से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा,- "मैं क्यों नाराज होंउंगा. शहनाज को जो करना है करे. किसी ने उन्हें फोर्स नहीं किया. उनसे पूछा गया था कि क्या वे ये शो करना चाहती हैं. ये एक शो है और इसमें शहनाज ने खुद अपने आपको डाला है."

ये है सिद्धार्थ का मैरिज प्लान...

 

View this post on Instagram

 

Delhi diaries.. . . #Manthan2020 #Event . . Photography: @pawanraikwar Styled by @saachivj Assisted by @sanzimehta777

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

हाल ही में सिद्धार्थ इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाइव आए और इस दौरान उन्होंने फैन्स से खूब बात की. सिद्धार्थ ने फैन्स से शहनाज से लेकर अपनी शादी तक, सभी सवालों के जवाब दिए.

ये भी पढ़ें- जैकलीन के बाद हिमांशी खुराना के साथ रोमांस करेंगे असीम रियाज, पोस्टर हुआ रिलीज

लाइव चैट के दौरान एक फैन ने सिद्धार्थ से शादी का सवाल किया तो उन्होंने कहा, "शादी के बारे में क्या बताऊं. शादी के लिए लड़की चाहिए. अब मैं शीला तो हूं नहीं कि खुद से प्यार करूं."

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT