पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं जहां उनके असीम रियाज (Asim Riaz) के साथ रिश्ते को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

Outfit @aliwarofficial Jewellery @aliwarjewellery Mua @roopkaurcelebritymua

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, पढ़ें खबर

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना पॉजीटिव होने के चलते सुर्खियों में आई हुई हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस बात की जानकारी खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी जिसमें उन्होनें कोरोना वायरस होने वजह किसान रैली बताई थी. जी हां पिछले दिनों हिमांशी खुराना ने किसानों की रैली में हिस्सा लिया था जिसके बाद से उनकी तबियत दिन ब दिन बिगड़ती दिखाई दी.

 

View this post on Instagram

 

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

खबरों की माने तो एक्ट्रेस की तबियत और भी ज्यादा बिगड़ गई है. जी हां कोरोना वायरस की वजह से उन्हें तेज बुखार आ गया था और तो और उनके ऑक्सीजन लेवल भी काफी नीचे आ गया था जिससे कि उन्हें सांस लेने में काफी परेशानी होने लगी. इन सब के चलते हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को जल्द से जल्द हॉस्पिटल में एडमिट कराने की नौबत आ गई.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT