बिग बौस के घर में नजर आने वाले प्रियांक शर्मा की फैन फौलोइंग लड़कियों के बीच काफी अच्छी है. प्रियांक अपनी गुडलुकिंग और क्यूट फेस के चलते धीरे धीरे पौपुलर होते जा रहे हैं. उनकी फीमेल फैंस उन्हें कई बार प्रपोज भी कर चुकी हैं. वहीं प्रियांक इन दिनों अपने करियर को संवारने में लगे हुए हैं. प्रियांक जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

entertainment

आपको बता दें कि बिग बौस से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता ने कहा था कि वह प्रियांक शर्मा को एक वेब सीरीज में कास्ट करेंगे. जिसे एकता कपूर के औनलाइन चैनल ALT बालाजी पर दिखाया जाएगा. अब इस वेब सीरीज में प्रियांक के अपोजिट कास्ट की जाने वाली हीरोइन का नाम सामने आया है.

entertainment

एक इंटरव्यू के दौरान विकास गुप्ता ने बताया कि इस वेब सीरीज के लिए वो टीवी एक्ट्रेस और इस साल एशिया की टौप 50 सेक्सिएस्ट महिलाओं में शुमार रही टीवी एक्ट्रेस हर्षिता गौर को लेना चाहते हैं. फिलहाल हर्षिता से इसके लिए बात की जा रही है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. अगर सब कुछ सही रहा तो यकीनन ही वे इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगी और हर्षिता के साथ प्रियांक शर्मा रोमांस करते नजर आएंगे.

entertainment

हाल ही में अर्शी खान की पार्टी के दौरान प्रियांक ने इस खबर को कंफर्म किया है. प्रियांक यहां विकास गुप्ता के साथ नजर आए. उन्होंने कहा कि, मैं एकता मैम का शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है और हां विकास गुप्ता का भी धन्यवाद करता हूं.

entertainment

बता दें, हर्षिता का नाम इस साल एशिया के ईस्टर्न आई 50 की सेक्सिएस्ट वूमन की लिस्ट में शुमार था. हर्षिता चैनल V के शो साड्डा हक में नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर हर्षिता काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

entertainment

प्रियांक का यह पहला ड्रामा शो होगा. इससे पहले उन्होंने रियलिटी शोज में ही काम किया है. वह रोडीज, बिग बौस और स्पिलिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं हाल ही में प्रियांक ने कहा था कि वो करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट औफ द ईयर में नजर नहीं आएंगे.

युवाओं को आकर्षित करने वाली इस सीरीज को विकास गुप्ता बनाएंगे. उनका मानना है कि यह वेब सीरीज हर लिहाज से बड़े स्तर पर बनाई जा रही है. अब देखना ये है कि इस वेब सीरिज में काम करने के बाद प्रियांक का करियर कितना चमकता है.

Tags:
COMMENT