बिग बौस सीजन 13 जब से शुरू हुआ है तब से ही दर्शकों को इसमें लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. वैसे तो बिग बौस शो के हर सीजन में ही लड़ाई झगड़े दर्शकों को देखने को मिलते हैं लेकिन इस सीजन की बात थोड़ी अलग है. बीते दिनों आपने देखा कि कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. इन दोनों की लड़ाई के चलते बाहर इनके फैंस तक आपस में भिड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने दिया घरवालों को ‘शौकिंग इविक्शन’ का नया झटका, ये सदस्य होंगे घर से बेघर

असीम रियाज को बताया आतंकवादी…

जब से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हाथापाई हुई थी तब से ही दोनो के फैंस आए दिन कोई ना कोई नया हैशटैग सोशल मीडियो पर ट्रेंड करते नजर आ जाते हैं. इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने असीम रियाज को आतंकवादी कहना शुरू कर दिया जिसकी वजह से टेलिवीजन के कई सितारे असीम रियाज के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: देवोलीना के बाद इस कंटेस्टेंट पर आया सिद्धार्थ का दिल, की होठों की तारीफ

करणवीर बोहरा ने असीम रियाज का सपोर्ट करते हुए कहा…

बिग बौस फैमिली के एक्स कंटेंस्टेंट और टेलिवीजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम करणवीर बोहरा ने असीम रियाज का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि, ‘इंटरनेट पर जो हैशटैग ट्रेंड कर रहा है अगर वो सही है तो मैं बिग बौस 13 के सभी दर्शकों से यह गुजारिश करना चाहूंगा कि आप परिवार और धर्म को बीच में ना लाएं. इस शो को सिर्फ शो के रूप में देखें और निजी कमेंट ना करें. मैं सोच भी नहीं सकता कि आसीम रियाज का परिवार किस भावनात्मक लड़ाई से गुजर रहा होगा.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और असीम के बीच आईं शहनाज गिल तो भड़क उठे फैंस, किए ऐसे-ऐसे ट्वीट्स

असीम रियाज के भाई ने दी चेतावनी…

करणवीर बोहरा के अलावा असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने भी ट्वीटर पर एक ट्वीट कर सभी को चेतावनी देते हुए कहा है कि, ‘जो लोग और फैन क्लब असीम रियाज के धर्म पर कमेंट कर रहे हैं और उसे आतंकवादी कह रहे हैं मैं उन सबको चेतावनी देना चाहता हूं. मैंने इसके खिलाफ साइबर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. आप अपने ट्वीट्स को डिलीट कर दीजिए या फिर अपने आपको जेल के अंदर देखने के लिए तैयार हो जाइए.’

अब देखने वाली बात ये होगी की क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस अपने ट्वीट्स डिलीट करेंगे या नहीं. पर जो असीम रियाज के खिलाफ ट्वीट्स आ रहे हैं वे सब वाकई काफी चौंका देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: आखिर कौन 5 सदस्य हुए घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड, पढ़ें खबर

Tags:
COMMENT