बिग बौस सीजन 13 जब से शुरू हुआ है तब से घर में रह रहे सदस्यों और दर्शकों को एक के बाद एक झटकों का सामना करना पड़ रहा है. इन दिनों जहां एक तरफ कैप्टेंसी टास्क में सभी सदस्य अपनी जी जान लगा रहे हैं घर का कैप्टन बनने के लिए तो वहीं दूसरी तरफ बिग बौस ने घर वालों को एक और झटका दे दिया है. सबसे पहले बिग बौस ने घर के सदस्यों को वो नाम लेने को कहा जिसका योगदान घर में सबसे कम रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: देवोलीना के बाद इस कंटेस्टेंट पर आया सिद्धार्थ का दिल, की होठों की तारीफ

ये दोनों सदस्य हो सकते हैं घर से बेघर…

इसके बाद बिग बौस शो के मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें बिग बौस ने बताया कि जिन सदस्यों का भी उन्होनें नाम लिया है वो सदस्य घर से बेघर हो जाएगा. इसी के चलते प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि घरवालों ने सबसे ज्यादा नाम भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का और टेलिवीजन क्वीन रश्मि देसाई का लिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और असीम के बीच आईं शहनाज गिल तो भड़क उठे फैंस, किए ऐसे-ऐसे ट्वीट्स

किन सदस्यों का रहा घर में योगदान सबसे कम…

दरअसल पहले तो बिग बौस ने घरवालों को सिर्फ वो नाम लेने को कहा जिनका योगदान घर में सबसे कम रहा है, पर इसके बाद घरवालों को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब बिग बौस ने इस बात का ऐलान किया कि ये प्रक्रिया घर से बेघर होने के लिए है. सबसे ज्यादा नाम जो सामने आए हैं वो सिर्फ खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई के ही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: आखिर कौन 5 सदस्य हुए घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड, पढ़ें खबर

कब होगा ये शौकिंग इविक्शन…

अब देखना ये होगा कि इस शौकिंग इविक्शन में खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई में से कौन होगा घर से बेघर. ये अभी तक तय नहीं हुआ है कि ये इविक्शन आज के आने वाले एपिसोड में होगा या फिर सलमान खान खुद वीकेंड के वौर में इन दोनो में से किसी एक को करेंगे घर से बेघर.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बाहर होते ही अरहान ने किया ये बड़ा खुलासा, क्या होगा रश्मि का रिएक्शन

Tags:
COMMENT