बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले और इसका सबसे बड़ा कारण था कि इस सीजन का फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में आने वाला है. फिनाले के चलते हर कंटेस्टेंट इसी उम्मीद में लगे हैं कि उन्हें हर हाल में सबको पीछे छोड़ फिनाले तक पहुंचना है. हाल ही में हुए वीकेंड के वौर में जहां एक तरफ दिवाली के मौके पर सलमान खान ने किसी को भी घर से बेघर नहीं किया था तो वहीं दूसरी तरफ मिड वीक एविक्शन में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को रातों रात घर से बेघर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट

सोशल मीडिया पर शेयर किया गरदन का घाव…

कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे नें बिग बौस के घर से बाहर आते ही एक के बाद एक घरवालों पर वार करने शुरू कर दिए. सबसे पहले तो उन्होनें आरती सिंह और शहनाज गिल को निशाना बनाया और अपनी गरदन का घाव सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनका ये घाव तब का है जब नोमिनेशन टास्क के चलते आरती और शहनाज ने उन पर भारी मात्रा में मिर्ची पाउडर और ब्लीच पाउडर का इस्तमाल किया था जिससे कि उनकी गरदन जल गई थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही इस कंटेस्टेट ने किया दिल दहलाने वाला खुलासा

असीम रियाज और शहनाज गिल पर साधा निशाना…

इसके बाद सिद्धार्थ डे की एक वीडियो सोशल मीडियो पर काफी वायरल हो रही है जिसमें सिद्धार्थ ने असीम रियाज और शहनाज गिल पर निशाना साधा है. सिद्धार्थ डे ने असीम रियाज को बिग बौस 13 के घर का सबसे शातिर सदस्य बताया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होनें शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए बताया कि वे डबल ढ़ोलकी हैं और समय के साथ अपनी टीम बदल लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में होगी ‘कांटा लगा’ फेम इस हौट एक्ट्रेस की एंट्री, आने से पहले से किया ये ऐलान

सिद्धार्थ शुक्ला को बताया चालाक…

इसके चलते, सिद्धार्थ डे का मानना है कि, असीम की जगह सबसे शातिर सिद्धार्थ शुक्ला को कहा जाना चाहिए. वह हमेशा गेम खेलते हैं. वह बात अलग है कि, लोगों का ध्यान उसकी चालाकी पर नहीं जाता. उन्होनें शेफाली बग्घा के बारे में बात करते हुए उन्हे अपना बेस्ट फ्रेंड बताया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: टीवी की ‘नागिन’ के सामने पोल डांस करने पर मजबूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा

4 वाइल्डकार्ड एंट्रीज…

बता दें, बिग बौस के घर के अंदर 4 वाइल्डकार्ड एंट्रीज हो चुकी हैं जिसमें से भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाउ), और तेहसीन पूनावाला का नाम शामिल है. वो बात अलग है कि इनमें से कोई भी अभी तक घरवालों से रू-ब-रू नहीं हुआ है लेकिन देखने वाली बात अब ये होगी कि घरवाले जब इन वाइल्डकार्ड एंट्रीज से मिलेंगे तो उनका कैसा रिएक्शन होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: 13 दिवाली के मौके पर इस कंटेस्टेंट पर भड़क उठे ‘भाईजान’, जानें क्यों

Tags:
COMMENT