बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले और इसका सबसे बड़ा कारण था कि इस सीजन का फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में आने वाला है. फिनाले के चलते हर कंटेस्टेंट इसी उम्मीद में लगे हैं कि उन्हें हर हाल में सबको पीछे छोड़ फिनाले तक पहुंचना है. ये बात तो हम सब जानते हैं कि बिग बौस का ऐसा कोई एपिसोड नहीं जाता जब घर में लड़ाई झगड़े देखने को ना मिलें, लेकिन इस बार कंटेस्टेंट रश्मि देसाई पर काफी बड़ा बोम्ब गिरा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने खोली इन सदस्यों की पोल, जानें कौन हैं ‘डबल ढोलकी’

पारस छाबड़ा ने जीता टिकेट टू फिनाले…

दरअसल बीते एपिसोड में हुए टिकेट टू फिनाले ‘बीबी होम डिलीवरी’ टास्क के विनर पारस छाबड़ा रहे और इसी के साथ उन्होंने शो के अगले पड़ाव के लिए अपनी दोस्त माहिरा शर्मा को साथ ले जाने का वादा किया. टिकेट टू फिनाले टास्क में सभी घरवालों के बीच काफी अनबन होती नजर आई और इसका एकमात्र कारण था कि सभी घरवालों के बीच फिनाले तक पहुंचने की दौड़ लगी हुई है. इसी के चलते इस टास्क के बाद कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इंटरनेट पर काफी ट्रोल होती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट

#rashmidesai हुईं ट्रोल…

टास्क के चलते आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच काफी लड़ाई हुई और इसका कारण ये था कि रश्मि ने डिलीवरी गर्ल के लिए आरती का नाम नहीं लिया, जिसके बादे से आरती रश्मि पर बुरी तरह गुस्सा हो गईं. इसी वजह से सोशल मीडियो पर लोगों ने रश्मि को ट्रोल करना शुरू कर दिया और #rashmidesai लिख लोगों ने उनके खिलाफ बुरा भला बोलना शुरू कर दिया. एक इंटरनेट यूजर नें तो रश्मि को लोमड़ी तक बोल दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही इस कंटेस्टेट ने किया दिल दहलाने वाला खुलासा

चलिए आपको दिखाते हैं वो ट्वीट्स जिसमें लोगों नें कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को बुरी तरह ट्रोल किया है.

Tags:
COMMENT