टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टी.आर.पी गेन करने वाला कलर्स टी.वी का रीएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल ऐसा हर बार देखने को मिलता है कि बिग बौस के घर में लड़ाई झगडे और एंटरटेनमेंट का तड़का लगता ही रहता है लेकिन इस बार सीजन की शुरूआत से ही घरवालों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहां. बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही घरवालों ने अपने असली रूप दिखाने शुरू कर दिए थे.

नौमिनेशंस और एलिमिनेशन से डरते हैं घरवाले…

ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल का यह वीडियो, स्मृति के साथ कर रहे हैं रोमांस

बिग बौस के घर के अंदर कंटेस्टेंट कभी किसी भी बात से या किसी से भी नहीं डरते फिर चाहे वो लड़ाई झगडे हों या कोई टास्क परफोर्म करना हो लेकिन एक चीज़ है जिससे घर के सारे कंटेस्टेंट डरते हैं और वो है नौमिनेशंस और एलिमिनेशन. शुक्रवार के एपिसोड के बाद आए एक प्रोमो में काफी दिलचस्प बात देखने को मिली.

इस हफ्ते होगा डबल एलिमिनेशन…

और वे दिलचस्प बात ये थी कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होने वाला है यानी कि इस बार घर के दो सदस्य एक साथ बाहर जाने वाले हैं. इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लड़कियां नौमिनेट हुई हैं जिसमें रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, शहनाज गिल और दलजीत कौर का नाम शामिल हैं. बिग बौस के फैंस के दिलों में इस समय बस यही सवाल है कि इन चारों में से कौन दो सदस्य एलिमिनेट होंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनने से

ये दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर…

खबरों की मानें तो बिग बौस 13 के घर में से सबसे पहले दलजीत कौर एलिमिनेट होंगी और जो दूसरा सदस्य दलजीत कौर के साथ घर से बाहर होने जा रहा हैं उनका नाम है कोयना मित्रा. इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन इस वजह से होने जा रहे हैं क्योंकि पहले हफ्ते घर से कोई एलिमिनेट नहीं हुआ था.

बता दें, ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दलजीत कौर और कोयना मित्रा ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. जहां एक तरफ दलजीत का सोफ्ट नेचर दर्शको को देखने को मिला तो वहीं दूसरी तरफ कोयना मित्रा का स्ट्रेट फोर्वर्ड बिहेवियर काफी पसंद किया गया.

ये भी पढ़ें- ‘बिग बौस 13’ के घर में मचा घमासान, लेकिन ‘मालकिन’

Tags:
COMMENT