टीवी की “नागिन”  और “बाल वीर” में महाविनाशनी परी के नाम से जाने जाने वाली आशका गोराडिया अपनी एक्टिंग के कारण सभी की फेवरेट है. आशका के एक्टिंग के साथ साथ लोग उनके लुक्स के भी कायल है. आशका हेल्थ का पूरा ध्यान रखती है इसका पता चलता है उनकी हालिया फोटोज से. आशका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की है जिसमें वो बीच के  किनारे योगा करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में आशका काफी हौट लग रही हैं. आशका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तो चलिए नजर डालते है उनकी इन फोटोज पर..

आशका ने किया हेडस्टैंड

आशका गोराडिया ने हेडस्टैंड करते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इसकी एकमात्र वजह यह है कि इस योगा पोजिशन को करते हुए आशका टौपलेस हो गई है. कुछ फोटोज में आशका तीतीभासना करती हुई नजर आ रही है. आशका खुद को योगा के जरिए फिट रखती है और अक्सर वह सोशल मीडिया पर योगा आसन करते हुए अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. आशका की खूबसूरती और फिटनेस कारण है योगा और प्रोपर डाइट. वो अपनी हेल्थ को लेकर हमेशा सचेत रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Next to the blue waters, make me fly again. @ibrentgoble Can’t wait! Countdown begins ❤️ . . . #yogaforlife

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

“नागिन” शो आई नजर

वैसे तो आशका ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत साल 2002 में शो “अचानक 2 साल बाद” से की पर साल 2003 में आए शो कुसुम से उनकी पहचान हर घर पर हो गई. इस शो  में उन्होंने “कुमुद” का रोल किया जो उनकी लाइफ का टर्निंग पोइट साबित हुआ और साल 2004 में आए लेजेन्ड्री शो “क्यों की सास भी कभी बहू थी” में उनके काम मिली. कई सारे शोज और रियलटी शो आशका कर चुकि है. अभी वो “एंड टीवी” के शो “डायन” में नजर आ रही हैं.

पति के साथ भी करती है योगा

आशका अपने पति के साथ भी खूब योगा करती है. आशका का योगा कपल एक्टर्स और फैंस के बीच काफी मशहूर है. आशका को समुंदर का किनारा खूब पसंद आता है. समुंदर किनारे जाकर आशका काफी फ्रेश फील करती है.

Tags:
COMMENT