बौलीवुड स्टार कटरीना कैफ हाल ही में मेक्सिको से इंडिया लौटी हैं. वहां वो अपना बर्थडे बनाने पहुंची थी. जैसे ही वो इंडिया लौटी उन्होंने अपनी वेकेशन की इस फोटोज को जैसे ही शेयर की इनकी फोटोज वायरल होना शुरु हो गई. कटरीना की लेटेस्ट फोटोज में वह नीले समुंदर के बीचों-बीच खेलती हुई नजर आ रही है. इस फोटो में वो काफी हौट नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं. कटरीना ने दो फोटोज शेयर की है जिसमें उनकी स्माइल काफी पसंद की जा रही हैं.

कटरीना ब्लू बिकिनी में आईं नजर

अगर आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि इस वेकेशन की तस्वीरों में नीला रंग कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। इन रंगों के आसपास कटरीना की खुशी भी देखते भी बन रही है.कटरीना ने इस वेकेशन को जमकर इन्जौय किया है. समुंदर हो…कैफे हो.होटल का रुम हो या फिर मेक्सिको की सड़क हो.हर जगह कटरीना ने जमकर पोज दिए है.कटरीना ने इस वेकेशन में ली गई इस तस्वीर को जब इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, तो फैंस और कई सेलेब्स के बीच खलबली सी मच गई थी.

 

View this post on Instagram

 

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

View this post on Instagram

 

💙💚💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

View this post on Instagram

 

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यहां तक कि अर्जुन कपूर ने ये तक कह दिया था कि “कटरीना जन्मदिन मनाने नहीं बल्कि फोटोशूट करवाने गई है”.

मोनोकिनी में भी दिखी कमाल

कटरीना को समुंदर के आसपास रहना काफी पसंद है और यही वजह है कि उन्होंने इस वेकेशन को यूं ही जाया नहीं होने दिया.

अब नजर आएंगी खिलाड़ी कुमार के साथ

हाल ही में कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत (Bharat)’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बौक्स औफिस पर काफी धमाल मचाया था. ये फिल्म सलमान खान के कैरियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई. अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार  के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

Tags:
COMMENT