बौलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फाइनेंस्ट एक्टर्स में से एक आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आमिर खान को साल 2003 में पदमा श्री और साल 2010 में पदमा भूषण अवार्डस से नवाजा गया था और इतना ही नहीं बल्कि उन्होनें अपने फिल्मी करियर में कई अवार्डस हासिर किए हैं जैसे कि फिल्मफेयर अवार्ड, नैशनल अवार्ड, आदी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़कीं माहिरा शर्मा की मां, गुस्से में कही ये बात

इरा खान की फैन फौलोविंग…

अगर बात की जाए आमिर खान की बेटी इरा खान की तो वे अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इरा सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और हौट फोटोज से अपने फैंस को चौंकाती दिखाई देती हैं. भले ही अभी इरा नें बौलीवुड इंडस्ट्री में कदम ना रखा हो लेकिन उन्होनें अपने लुक्स से ही अपनी कमाल की फैन फौलोविंग बनाई हुई है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा में क्या है खास, पढ़ें खबर

इरा खान का बोल्ड और हौट फोटोशूट…

हाल ही में इरा खान का एक फोटोशूट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होनें काफी लोगों को हैरान कर दिया है. उनका इस फोटोशूट में बोल्ड और हौट अंदाज वाकई काबिल-ए-तारीफ है. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है और इन फोटोज पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इन फोटोज में इरा बिल्कुल एक नागिन की तरह लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘मरजावां’ फिल्म रिव्यू: मैलोड्रामा से भरपूर

जंगल में जाकर करवाया फोटोशूट…

इरा नें यह फोटोशूट एक जंगल में जाकर करवाया है. इरा नें यह फोटोज अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है और उनके फैंस उनकी इन फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए हैं. इंस्टाग्राम फोलोविंग की बात की जाए तो इरा के इंस्टाग्राम कर 1 लाख 28 हजार फैंस हैं और ये सब सिर्फ उनकी खूबसूरती का कमाल है.

बता दें, इरा की प्रोफेशनल लाइफ की बार करें तो उन्होनें यह तय कर लिया है कि वे निर्देशन के क्षेत्र में ही करियर बनाएंगी.

ये भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू: मोतीचूर चकनाचूर

Tags:
COMMENT