बिग बौस सीजन 13 का माहौल दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है. हर कोई घर के अंदर बने रहने के लिए अपने सर से एड़ी तक को जोर लगाता दिखाई दे रहा है. बात करें अगर विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ की तो उन्होनें घर में आते ही सबका एंटरटेन्मेंट करना शुरू कर दिया था और उन्होनें अपने मजाक से घरवालों का ही नहीं बल्कि दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया. इसी के साथ उन्होनें घर वालों के कुछ निक नेम्स भी रखे जिससे कि लोग काफी हंसे थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट नें दी हिन्दुस्तानी भाऊ को जमकर गालियां, जानें यहां

बड़े होठों वाली छिपकली…

इसी के चलते हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें बीते एपिसोड में उन्होनें कैमरे के आगे घरवालों को खूब मजाक बनाया और यही नहीं बल्कि उन्होनें कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को कुछ ऐसा बोल दिया जो किसी को भी पसंद नहीं आया. जी हां, हिंदुस्तानी भाऊ नें माहिरा को बड़े होठों वाली छिपकली बताया जिसे सुनने के बाद माहिरा खूब रोती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क हारने के बाद सिद्धार्थ नें उठाया इस कंटेस्टेंट पर हाथ, पढ़ें खबर

माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा नें कहा…

हिंदुस्तानी भाऊ के इस कमेंट को ले कर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब भला बुरा बोल रहे हैं. जब सबको उनका ये कमेंट पसंग नहीं आया तो आप समझ सकते हैं कि माहिरा शर्मा की मां पर क्या बीत रही होगी. एक एंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा नें हिंदुस्तानी भाऊ पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि, ‘मुझे हिंदुस्तानी भाऊ का कमेंट जरा सा भी पसंद नहीं आया है. कोई भला नेशनल टेलीविजन पर एक लड़की के लिए ऐसे शब्द कैसे बोल सकता है. उसने लोगों के मनोरंजन के लिए मेरी बेटी को छिपकली बता दिया.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट नें बोला सिद्धार्थ शुक्ला को ‘नामर्द’, भड़क उठीं नताशा सिंह

हिंदुस्तानी भाऊ को केवल लोगों की बुराईयां करना आता है…

इसके आगे माहिरा की मां नें कहा कि, ‘मुझे अच्छा लगा था जब घर में आते ही हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा को अपनी बहन बुलाया था, लेकिन कोई भाई अपनी बहन के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करता है क्या? फुटेज खाने के लिए इतना नीचे गिर जाना भी अच्छी बात नहीं है.’ इस मुद्दे पर बात करते हुए माहिरा की मां को काफी गुस्सा आ रहा था. इन्होनें इससे आगे कहा कि, ‘हिंदुस्तानी भाऊ को केवल लोगों की बुराईयां करना आता है. वह जहां भी बैठता है बस लोगों की बुराईयां ही करने लग जाता है. जैसा वो है टीवी पर वैसा नहीं दिख रहा है. उसकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियोज इस बात का सबूत है और जो लोग मेरी लड़की पर उंगली उठा रहे हैं मैं उनको जवाब देना चाहती हूं कि, मेरी लड़की घर में सबसे खूबसूरत है. यही वजह है कि, सब लगों को उससे जलन हो रही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सभी घरवाले हुए सिद्धार्थ के खिलाफ, गुस्सा में कही ये बात

Tags:
COMMENT