छोटे पर्दे की सबसे हौट एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा इन दिनों फिर अपनी हौटनेस के कारण सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. साल 2010 में अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली निया को सीरियल ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ से काफी पौपुलेरिटी मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लोगों का दिल जीत लिआ है. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिसके चलते उनकी फैन फौलोविंग काफी अच्छी है. हाल ही में निया सफेद बिकीनी में समुंद्र में बेहद अलग अंदाज में दिखाई दी. जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही थी.

फोटोज के जरीए मचाया तहलका

निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. नीले समुंदर में निया सफेद बिकीनी पहने जेट स्कींग करती दिख रही हैं. हाल ही में निया शूटिंग के लिए पांडिचेरी गयी थी और वहीँ पर उन्होंने ने अपनी ये फोटोज क्लीक कराई है. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी हौट फोटोज शेयर करती रहती है जिसके चलते वो चर्चाओं में रहती है. निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'एक हजारो में मेरी बहना है' से की थी.

 

View this post on Instagram

 

Running away from boring lectures and conversations like @zee5premium #jamai2.0 @viniyardfilms @cashmakeupartistry @sankpalsavita

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

View this post on Instagram

 

You may have Seen a blue sky and blue sea together but have you Seen Pizzas and a flat stomach together? 😊

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...