बौलीवुड स्टार सलमान खान को यू ही भाई के नाम से नहीं जाना जाता, किसी भी रिश्ते को निभाना सलमान भली भाती जानते है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला रक्षाबंधन के दिन, जब सलमान अपनी औनस्क्रीन मां यानी बीना काक जिनको आपने फिल्म “मैंने प्यार क्यों किया” में सलमान की मां के रोल में देखा होगा उनके घर रक्षाबंधन बनाने पहुंचे. कहना गलत नहीं होगा कि, सलमान खान एक बार जिसे दिल से अपना मानते हैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ते.

राजस्थान पहुंचकर बनाया रक्षाबंधन

एक्ट्रेस बीना काक एक्टिंग के अलावा राजस्थान की राजनीति में भी काफी सक्रिय रहती हैं. जयपुर पहुंचकर सलमान खान ने बीना की बेटी से भी राखी बंधवाई. इस दौरान सलमान खान के चेहरे की खुशी देखने लायक थी. सलमान खान ने अपनी रक्षाबंधन बीना के घर पर मनाई. सलमान खान पहले भी कई बार बीना के साथ नजर आ चुके हैं.

बीना ने भी बांधा रक्षासूत्र

इस खास मौके पर बीना ने भी सलमान खान को राखी बांधी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की फोटोज शेयर करके बताया कि, सलमान खान उनकी जिंदगी में कितना महत्व रखते है. सलमान के इसी लगाव के कारण लोग उनको भाई कहते हैं.

काफी करीब है अपनी औनस्क्रीन मां से

आपको बता दे कि, फिल्म में सलमान खान की मां के किरदार में नजर आ चुकी बीना काक असल जिंदगी में भी सलमान के बेहद करीब हैं. सलमान को बीना की बेटी की शादी की हर रस्म को अटेंड करते हुए देखा गया था.

 

View this post on Instagram

 

SK ,Kabir n Jawahar !!! My life line !!

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

फिल्म दबंग 3’ के चलते थे राजस्थान में

सलमान इस समय अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग के लिए जयपुर पहुंचे हुए हैं. ऐसे में अपने काम से समय निकालकर सलमान खान बीना के घर रक्षाबंधन मनाने जा पहुंचे.  जहां उन्होंने काफी एंजौय किया. सलमान की इन राखी फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस सलमान की इन्हीं अदाओं पर मर मिटते है.

Tags:
COMMENT