छोटे पर्दे की सबसे हौट एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा इन दिनों फिर अपनी हौटनेस के कारण सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. साल 2010 में अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली निया को सीरियल ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ से काफी पौपुलेरिटी मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लोगों का दिल जीत लिआ है. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिसके चलते उनकी फैन फौलोविंग काफी अच्छी है. हाल ही में निया सफेद बिकीनी में समुंद्र में बेहद अलग अंदाज में दिखाई दी. जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही थी.

फोटोज के जरीए मचाया तहलका

निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. नीले समुंदर में निया सफेद बिकीनी पहने जेट स्कींग करती दिख रही हैं. हाल ही में निया शूटिंग के लिए पांडिचेरी गयी थी और वहीँ पर उन्होंने ने अपनी ये फोटोज क्लीक कराई है. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी हौट फोटोज शेयर करती रहती है जिसके चलते वो चर्चाओं में रहती है. निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ से की थी.

 

View this post on Instagram

 

Running away from boring lectures and conversations like @zee5premium #jamai2.0 @viniyardfilms @cashmakeupartistry @sankpalsavita

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

View this post on Instagram

 

You may have Seen a blue sky and blue sea together but have you Seen Pizzas and a flat stomach together? 😊

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

जल्द नजर आएंगी ‘जमाई राजा 2′ में

निया शर्मा इन दिनों अपने टीवी शो ‘जमाई राजा 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसी की शूटिंग के लिए वो पांडिचेरी गई हुई थी. शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद उन्होंने अपने लिए थोड़ा समय निकाल कर पांडिचेरी के बीच पर जेट स्कींग की.

नंबर 1 पर रहा निया का शो

सीरियल ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ दर्शकों को बहुत पसंद आया था और तो और निया शर्मा का किरदार भी अपना लगा था. ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ के बाद निया शर्मा जमाई राजा में नजर आई. टीआरपी की लिस्ट में ये शो नंबर 1 पर रह चुका है. उनकी एक्टिंग स्टाइल के सभी दिवाने है. निया को ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी काफी पसंद किया था.

Tags:
COMMENT