खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी वीडियो गाने ‘दो घूंट…’ से डैब्यू करने वाली नम्रिता मल्ला इन दिनों वीडियो में अपनी बोल्डनैस और कमाल के डांस मूव से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. वे भोजपुरी सिनेमा और अलबमों में आइटम गर्ल के रूप में धमाल मचा रही हैं. आएदिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन के हौट और बोल्ड अंदाज वाले फोटो देख कर युवा दिलों की धड़कन बढ़ती जा रही है.

नम्रिता मल्ला ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर होश उड़ाने वाले फोटो शेयर किए हैं, जिस के बाद उन के चाहने वालों के तरहतरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रिता मल्ला ने अपने फेसबुक पेज पर दिल का इमोजी लगाते हुए बोल्ड अंदाज वाले एकसाथ 9 फोटो शेयर किए हैं, जिन में वे ब्लैक ऐंड ह्वाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं.

फैंस हुए फिदा, कमैंट्स से जाहिर कर रहे भावनाएं

ऐसे हौट फोटो देख कर कमैंट्स सैक्शन में यूजर्स नम्रिता मल्ला की तारीफ में हार्ट और फायर इमोजी भेज कर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. जितेंद्र गुप्ता ने नम्रिता के इस लुक पर फिदा हो कर लिखा कि तुम मुझ से शादी करोगी. मुन्ना ठाकुर नाम के एक फैन नें लिखा कि इस इस कपड़े में बहुत हौट लगती हैं, डांस भी ग्रेट है.

भोजपुरी गानों पर मचाती हैं धमाल

नम्रिता मल्ला भोजपुरी के गानों पर अलग अंदाज में डांस करने के लिए जानी जाती हैं. वे भोजपुरी की पहली ऐसी ऐक्ट्रैस हैं जिन के बोल्ड लुक में डांस वीडियो आने के बाद फैंस में मदहोशी छा जाती है, क्योंकि वे अकसर कसाव वाले बिकिनी लुक में डांस करती नजर आती हैं. इसी के साथ वे आएदिन भोजपुरी गानों पर बैली डांस करते हुए वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हुई नजर आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

स्टेज परफौर्मर से बनी भोजपुरी की टौप ऐक्ट्रैस

भोजपुरी सिनेमा की सनसनी बन चुकी नम्रता मल्ला बताती हैं कि वे कभी स्टेज परफौर्मर रह चुकी हैं, लेकिन लौकडाउन के दौरान जब पूरी दुनिया घरों में कैद थी. तब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करने शुरू किए, जिन्हें मिलियन से ज्यादा व्यू मिले. इसी के बाद इन के लिए सफलता के दरवाजे खुल गए और लौकडाउन हटने के बाद खेसारीलाल के साथ ‘दो घूंट’ गाने से भोजपुरी में डैब्यू किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इस गाने की सफलता और नम्रिता का लुक दर्शकों के दिलोदिमाग में बैठ गया और वे देखते ही देखते भोजपुरी की टौप की ऐक्ट्रैस बन गईं. उन की पौपुलैरिटी को देखते हुए पवन सिंह संग ‘लाल घाघरा’ में काम करने का मौका मिला. ‘दो घूंट’ की तरह नम्रता और पवन सिंह का ‘लाल घाघरा’ गाना भी काफी पसंद किया गया.

भोजपुरी आइटम नंबर्स से लोगों के दिलों में उतरने वाली नम्रिता मल्ला ‘जग्गू की लालटेन’ फिल्म में भी दो गानो पर परफौर्म कर चुकी हैं. वे बताती हैं कि उन्होंने साउथ और बौलीवुड फिल्मों में भी काफी डांस नंबर्स किए, लेकिन असल पहचान उन्हें भोजपुरी सिनेमा से ही मिली.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...