रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए एक बेहद ही अच्छी खुशखबरी है. खबरों की माने तो बिग बॉस का सीजन 14 (Bigg Boss 14) इस साल 20 सितम्बर से ऑन एयर हो जाएगा. काफी समय से शो के मेकर्स आने वाले सीजन को लेकर पूरी मेहनत कर रहे हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स द्वारा कोई बयान या जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों की माने तो अगले सीजन का प्रीमियर इस सितम्बर तक ऑन एयर कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 फेम असीम रियाज और हिमांशी खुराना का

बिग बॉस 13 की सफलता के बाद एक सवाल जो बिग बॉस के फैंस के दिलों में है वो ये है कि इस बार यानी कि बिग बॉस 14 में कौन कौन से नए कंटेस्टेंट्स दिखाई देने वाले वाले हैं. सूत्रों की माने तो इस बार बिग बॉस के मेकर्स ने बिग बॉस 13 के फिइनलिस्ट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्र पुनिया को अप्रोच किया है.

आपको बता दें कि पवित्र पुनिया टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद पौपुलर और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कि इन दिनों सब टीवी के शो बालवीर रिटर्न्स में नजर आ रही हैं. पवित्र पुनिया ने इससे पहले ये हैं मोहब्बतें और नागिन 3 जैसे सुपरहिट सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस पवित्र पुनिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्फियों में रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- कैंसर की खबर मिलते ही आलिया और रणबीर पहुंचे संजय दत्त से मिलने

अकांक्षा पुरी से पहले पारस छाबड़ा और पवित्र पुनिया के दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन यह बात एक्ट्रेस ने हर बार मीडिया से छिपाने की कोशिश की और यही कहती नजर आईं कि वे और पारस सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि टीवी की इतनी खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस जब बिग बॉस के घर में जाएंगी को क्या जलवे बिखेरेंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...