बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के सबसे पौपुलर और सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक असीम रियाज (Asim Riaz) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. आपको बता दें कि असीम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस सीजन 13 के पहले रनर-अप रह चुके हैं. भले ही असीम इस शो के विजेता ना रहे हों लेकिन असीम फैंस का भरपूर प्यार और इज्जत कमा कर बाहर निकले थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official) on

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे आयुष्मान तो भड़कीं कंगना रनौत, केआरके के साथ ऐसे लगाई क्लास

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से निकलने के बाद असीम कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं और तो और असीम और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी को जितना प्यार बिग बॉस के घर में मिलता था उतना प्यार फैंस ने दोनों की म्यूजिक वीडियोज को भी दिया है. ऐसे में हाल ही में आया असीम रियाज और हिमांशी खुराना का नया म्यूजिक वीडिया ‘दिल को मैने दी कसम’ (Dil Ko Maine Di Kasam) रिलीज हुआ है.

आप सब असीम रियाज (Asim Riaz) की फैन फौलोविंग का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हो सिर्फ 2 दिन में ही इस म्यूजिक वीडियो पर 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और यूट्यूब पर यह वीडिया लगातार ट्रेंडिंग नंबर 1 पर बनी हुई है. हर बार की तरह ही इस म्यूजिक वीडियो में भी असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

सरस सलिल सब्सक्रिप्शन से जुड़ेें और पाएं

  • सरस सलिल मैगजीन का सारा कंटेंट
  • 1000 से ज्यादा सेक्सुअल हेल्थ टिप्स
  • 5000 से ज्यादा अतरंगी कहानियां
  • चटपटी फिल्मी और भोजपुरी गॉसिप
  • 24 प्रिंट मैगजीन

डिजिटल

(1 महीना)
USD4USD2
 
सब्सक्राइब करें

सरस सलिल सब्सक्रिप्शन से जुड़ेें और पाएं

  • सरस सलिल मैगजीन का सारा कंटेंट
  • 1000 से ज्यादा सेक्सुअल हेल्थ टिप्स
  • 5000 से ज्यादा अतरंगी कहानियां
  • चटपटी फिल्मी और भोजपुरी गॉसिप
 
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...