स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों पाखी (Muskan Bamne) के चलते शाह हाउस घमाशान लड़ाई हो रही है. वह अपनी सौतेली मां काव्या का गुनगान करती नजर आ रही है. पाखी अपनी मां यानी अनुपमा का शक्ल भी देखना नहीं चाहती है. दर्शकों को इंतजार है कि शो में जल्द ही मां-बेटी का पैचअप हो जाए.

इसी बीच सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको काफी खुश होंगे. दरअसल इस वीडियो में रूपाली गांगुली अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

‘अम्बरसरिया’ पर  पाखी और अनुपमा ने किया डांस

‘अम्बरसरिया’ पर  पाखी और अनुपमा जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में बा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट को माफ कर देगी सई, क्या हार मान लेगी पाखी?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

शो में इन दिनों पाखी खूब हंगामा करती नजर आ रही है. पाखी का  डांस कॉम्पटीशन होने वाला है. वह नहीं चाहती है कि अनुपमा डांस कॉम्पटीशन में  जाए.  पाखी अनुपमा से कहेगी कि अगर वो गलती से भी वहां आई तो वह स्टेज से उतर जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

अनुपमा अपनी बेटी की बेरुखी से पूरी तरह से टूट जाएगी लेकिन वो खुद को संभालते हुए पाखी के लिए दुआएं मांगेंगी.  तो उधर  काव्या काफी खुश होगी  और वह भी अनुपमा को  को पूरे परिवार के सामने जलील करेगी.  इस बीच बापू जी एक चौकाने वाला फैसला लेंगे. बापू जी अनुपमा को घर से बार का रास्ता दिखाएंगे. शो में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा शाह हाउस से कहां जाएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT