छोटे पर्दे के कुछ एक्टर्स ऐसे भी होते है जिनको उनकी नेगेटिव रोल के लिए खासा पसंद किया जाता है. उन्हीं एक्टर्स में से एक है जैन इमाम जिन्हें सीरियल्स में उनकी नेगेटिव पर्सनेलिटी के चलते काफी पौपुलर किया है. साल 2016 ‘गोल्डन अवार्डस बेस्ट नेगेटिव रोल’ का अवार्ड उनके नाम हुआ. जैन ने अपने कैरियर की शुरुआत साल 2014 में Mtv  के शो ‘कैसी है यारियां’ से की थी. फिर जी टीवी के शो टशन ऐ इश्क में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसी सीरियल के लिए उनको बेस्ट नेगेटिव एक्टर का अवार्ड मिला था. जैन अपने फिसिक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है. वो अपनी हेल्थ पर काफी मेहनत करते है. टाइम टाइम पर वो अपनी जिमिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को उनकी फोटोज और वीडियोंज को लाइक करने पर मजबूर कर ही देते हैं. जैन सेहत के साथ साथ स्टाइल में भी किसी बौलीवुड एक्टर से कम नही हैं.

चेक प्रिंटेड सूट है कमाल

जैन ने जो सूट पहना है वो काफी अलग है एक तो इसका प्रिंट और दूसरा इसमें बटन की जगह बांधने के लिए टाई दिया है जो अपने आप में एक न्यू लुक है.

 

View this post on Instagram

 

Alright alright hold on tight 🔥🔥🔥 One from @sajidshahidphotography calendar shoot And one of my favourites #calendarshoot2019 #calendar

A post shared by ZAIN IMAM (@zainimam_official) on

अगर कभी पहनना हो लाइट कपड़े तो…

जैन के इस लुक में उन्होंने जो टीशर्ट और जींस का कौम्बिनेशन पहना है वो काफी लाइट है जिसको आप कौलेज में ट्राय कर सकते है. इस लुक के साथ उन्होंने जो गले में लोकिट पहना है वो इस लुक के साथ काफी सूट कर रहा है.

लाइनिंग प्रिंट पेंट्स को करें ट्राय 

हमने अमूमन देखा है की स्टार्स लाइनिंग शर्ट तो पहने दिख ही जाते है पर जैन के इस लुक में सबसे खास बात है उनकी पेंट जो काफी स्टाइलिश लग रही है साथ में वाइट कलर की शर्ट और शूज  इस लुक को काफी रिज लुक दे  रहा है.

डेनिम है सभी ओकेजन के लिए परफेक्ट 

डेनिम शर्ट या पेंट हमेशा काफी ट्रेंडिंग रहा है इसे किसी भी टाइम, सीजन और ओकेजन में ट्राय कर सकते है. इस लुक को आप कौलेज में रेगुलरली भी ट्राय कर सकते है.

 

View this post on Instagram

 

I’m simple but exclusive. I’m friendly but bold. Define yourself with @sindenim . . . #sin #gamechanger #sindenim @pracharmedia

A post shared by ZAIN IMAM (@zainimam_official) on

Tags:
COMMENT