Best 7 Young Adult Short stories in hindi of 2023: इन एडल्ट स्टोरी को पढ़कर आप नई-नई जानकारी लें पाएंगे और कुछ हटकर कहानियां का लुफ्त उठा सकेंगे. इन कहानियों को पढ़ने मेें कुछ अलग ही आनंद है. जिनसे आप जनकारी के साथ-साथ स्टोरी पढ़ने का मजा भी उठा पाएंगे. साथ ही इन स्टोरी से जुड़ पाएंगे. तो पढ़े 7 Young Adult Short stories in hindi.

1. सूली ऊपर सेज पिया की

आकृति भाग कर बैडरूम से बाहर निकलने लगी. राठीजी ने उसे दरवाजे पर ही पकड़ लिया और खींच कर दोबारा बिस्तर में ले आए. उस ने छूटने के लिए काफी जोर लगाया, मगर छूट नहीं पाई.

राठीजी अपने शरीर का पूरा भार लिए उस पर चढ़ गए. वह बुरी तरह दब गई. जब उस का तिलमिलाना बंद हुआ, तब वे उस की छाती से शुरू करने लगे.

पूरी कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

2. वर्जिन : कैसे टूटा उन दोनों के सब्र का बांध      adult story

रोहित अमला से मिलने उस के कालेज आया था. दोनों कैंटीन में बैठे चाय पी रहे थे. रोहित एमबीए फाइनल ईयर में था और अमला एमए फाइनल में थी. दोनों ने प्लस टू की पढ़ाई एक ही स्कूल से की थी. इस  के बाद वे कालेज की पढ़ाई के लिए दिल्ली आ गए थे. रोहित ग्रेजुएशन के बाद एमबीए करने दूसरे कालेज चला गया था, पर अकसर अमला से मिलने उस के कालेज आता था. उसे कैंपस से अच्छा प्लेसमैंट मिल गया था. दोनों लगभग 6 साल से एकदूसरे को जानते थे और अच्छी तरह परिचित थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...