आकृति भाग कर बैडरूम से बाहर निकलने लगी. राठीजी ने उसे दरवाजे पर ही पकड़ लिया और खींच कर दोबारा बिस्तर में ले आए. उस ने छूटने के लिए काफी जोर लगाया, मगर छूट नहीं पाई.

राठीजी अपने शरीर का पूरा भार लिए उस पर चढ़ गए. वह बुरी तरह दब गई. जब उस का तिलमिलाना बंद हुआ, तब वे उस की छाती से शुरू करने लगे.

‘‘नहीं...’’ आकृति चीखी.

‘‘डर मत. आज आराम से करूंगा,’’ कह कर राठीजी गीले होंठों से उसे चूमने लगे. मगर एक उबाल आने की देर थी कि तैश में आ कर राठीजी वहशी हो गए और उन्होंने उस की गोरी नरम चमड़ी पर दांत भींच दिए.

आकृति जोर से चिल्लाई. अचानक हुए तीखे दर्द ने मानो उसे पागल कर दिया हो. उस ने बाल नोंच कर राठीजी का सिर अपने से जुदा करने की कोशिश की. बदले में राठीजी ने पुरजोर अपनी देह उस के ऊपर छोड़ दी. उसे मजबूर कर के मनचाहे तरीके से मनचाहे समय तक लूटा.

काम हो जाने के बाद वे उतरे और लुढ़क कर बिस्तर में अपनी वाली साइड पर जा कर सो गए. आकृति देर रात तक रोती रही. उस की सुबकियां सुनने वाला कोई न था, फिर भी उस के मन के किसी कोने में इस बात का चैन था कि कम से कम आज का नरक बीत गया.

आकृति को घिन आती थी रोजरोज के मेलमिलाप से, पर उस के पति मानते नहीं थे. उन की आदत बन चुकी थी रोज रात को 11 बजे तक शराब पीना और फिर उस की सोई हुई देह के साथ मनमानी करना.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...