बंगला फिल्मों की जानीमानी हीरोइन और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां जैन जल्द ही मां बन जाएंगी, लेकिन उन के पेट में पल रहे बच्चे का पिता कौन है, इस सवाल को ले कर गजब का सस्पैंस बना हुआ है.

महज 30 साल की नुसरत जहां देखने में अभी भी अधखिले गुलाब के फूल सरीखी दिखती हैं, लेकिन हैं वे बहुत बिंदास और बोल्ड जो इस बात की परवाह नहीं करती हैं कि कौन उन के बारे में क्या बक रहा है. अपने होने वाले बच्चे के बारे में आज नहीं तो कल जब भी बोलेंगी, तब एक और धमाका जरूर होगा.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चहेती नुसरत जहां ने राजनीति में साल 2019 के लोकसभा  चुनाव में मोदी लहर के बीच वह धमाका कर दिखाया था, जिस की उम्मीद खुद ममता बनर्जी को भी नहीं रही होगी. त्रिकोणीय मुकाबले में उन्होंने वशीरहाट सीट से भाजपा के सत्यानन बसु को साढ़े 3 लाख वोटों से करारी शिकस्त दे कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

इस के चंद दिनों बाद ही नुसरत जहां ने दूसरा धमाका कोलकाता के जानेमाने रईस कारोबारी निखिल जैन से शादी कर के किया था. यह शादी शाही तरीके से ईसाई और हिंदू रीतिरिवाजों से तुर्की में हुई थी. बाद में कोलकाता में भी शादी का रिसैप्शन हुआ था जिस में फिल्म और राजनीति की कई दिग्गज हस्तियों ने इन दोनों को बधाई और आशीर्वाद दिया था.

ये भी पढ़ें- समस्या: लोन, ईएमआई और टैक्स भरने में छूट मिले

संसद पहुंच कर भी नुसरत जहां ने एक और धमाका किया जब वे मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन कर पहुंची थीं. इस पर मुसलिम कट्टरपंथियों ने उन के खिलाफ फतवे जारी कर दिए थे, क्योंकि इसलाम में सिंदूर और मंगलसूत्र जैसे सुहाग चिह्न हराम हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT