“एक प्यार का नगमा है” 70 के दशक का ये गाना उन दिनों सभी के पसंदिदा गानों में से एक था. इस खूबसूरत गाने को मशहूर सिंगर लता मंगेश्कर ने अपनी आवाज से और सुरमई बनाया था. आज 2019 में इस गाने से एक महिला करोड़ो लोगों का दिल जीत चुकी हैं. इस महिला ने ये गाना इमोशन्स के साथ गाया है जो कि लोगों को लता जी की याद दिला रहा था. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला “एक प्यार का नगमा है” गाना गा रही थी और उनकी आवाज में बिल्कुल वहीं सुर ताल थे, जो कि लता मंगेसकर में देखा जाता था. लोग उन्हें लता मंगेश्कर से भी कम्पेयर कर रहे थे.

एक खाने  ने दिलाई पहचान

सोशल मीडिया ने इस महिला को काफी फेमस कर दिया है. कुछ दिन पहले ही जो महिला सड़क किनारे ये गाना गाती दिखीं, आज उसकी काया पलट हो गई है. फोटो में जो खूबसूरत महिला है वो और कोई नहीं बल्कि  जिसे कुछ दिन पहले ये गाना गाते देखा गया वही है. सोशल मीडिया पर वीडियों आते ही इस महिला को बौलीवुड सेलेब्स का भी खूब रिस्पोन्स मिला था. सेलेब्स ने भी गाने के लिए महिला की खूब तारिफ की. बौलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने तो अपने इंस्टाग्राम पर इस महिला की वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ की थी.

 मेकओवर के बाद viral lady

जब लोग दूसरों के हुनर को सरहाते है तो लोगों को कहानी मिलती है, जिससे वो अपनी जिंदगी में भी कुछ सीख पाते है. इस महिला को मिली पहचान इस बात का सबूत की आपका हुनर ही आपकी पहचान बन सकती है. पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकार्ड किए गए इस वीडियो में रानू मंडल नाम की इस महिला का अब मेक औवर हो चुका है. उन्हें मुंबई के एक रिएलिटी शो में गाने का औफर मिला है. इस रिएलिटी शो में मुंबई जाने के लिए एक इवेंट कंपनी उनका खर्च उठा रही है. अगर सबकुछ ठीक रहा तो रानू मंडल की किस्मत के तारे बुलंदी पर होंगे. इस महिला के वीडियो ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया.

Tags:
COMMENT