वैसा ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है पर कुछ मनचले आशिक ऐसे मौके का फायदा उठाते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के जिस्म से खेलने के लिए पहले तो उन्हें किसी तरह मनाते हैं और फिर मतलब निकल जाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करते हैं.

सोशल मीडिया पर तो ऐसे मतलबी दोस्तों की बाढ़ सी आ गई है जो ब्लाइंड डेट के नाम पर अपना उल्लू सीधा करते हैं. दीक्षा के साथ ऐसा ही हुआ था. मनोज ने उसे फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए राजी कर लिया और घर वालों से झूठ बोल कर उसे एक रात के लिए दोस्त के खाली फ्लैट पर ले गया. वहां उन दोनों ने जिस्मानी रिश्ता बनाया और शादी करने के सपने देखे.

दीक्षा खुश थी कि मनोज इस रिश्ते को शादी तक ले जाना चाहता है पर उस का ऐसा सोचना गलत था क्योंकि मनोज के तो कुछ और ही इरादे थे. दरअसल, उस ने एक छुपे कैमरे से उन नाजुक पलों का वीडियो बना लिया था जो उन्होंने फ्लैट में बिताए थे.

ये भी पढ़ें- लड़के खुल कर बात करें सेक्स समस्याओं पर

कुछ दिनों के बाद मनोज ने अपना असली रंग दिखा दिया और वह उस वीडियो को वायरल करने के धमकी दे कर दीक्षा को ब्लैकमेल करने लगा. पहले तो डरी सहमी दीक्षा ने उसे पैसे दिए पर बाद में समझदारी दिखाते हुए सारी बात अपने घर वालों को बता दी. उन्होंने दीक्षा का पूरा साथ दिया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने मनोज को धर दबोचा.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मनोज पहले भी कई लड़कियों को अपने प्रेमजाल में उलझा कर उन से पैसे ऐंठ चुका था.

पर वंदना ऐसी हिम्मत नहीं दिखा पाई थी. राहुल ने उस का जो वीडियो बनाया था वह उस ने अपने दोस्तों में वायरल कर दिया था. वंदना की सहेली रुचिका ने उसे खूब समझाया था कि इतनी जल्दी राहुल पर भरोसा मत कर और उस की जिद पर फ्रेंडशिप डे पर उस के साथ डेट पर मत जा. लेकिन वह नहीं मानी थी. उस डेट पर राहुल ने अपने एक रईस दोस्त के फार्महाऊस पर वंदना के साथ जबरदस्ती की थी. उस जबरदस्ती का वीडियो उस के दोस्तों ने बना लिया था जो पहले से वहीं छुपे बैठे थे. बाद में उन लड़कों ने भी वंदना का शरीर भोगा था.

वीडियो वायरल होने के बाद वंदना इतना ज्यादा डर गई कि उस ने घर पर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ें- जब पत्नी बहाना बनाए, नजदीक न आए

आप का भी हाल वंदना जैसा न हो इसलिए सोच समझ कर अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाएं, नहीं तो फ्रेंडशिप डे आप के लिए डार्क डे बनने में देर नहीं लगाएगा.

Tags:
COMMENT