टेलीविजन इंडस्ट्री के पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) ने काफी समय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है और इसका एकमात्र कारण है इस सीरियल के लीड आर्टिस्ट यानी कि मोहसीन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi). दर्शक कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और दोनों पर जमकर प्यार बरसाते हैं. जब भी कार्तिक और नायरा एक दूसरे से अलग होते हैं तो इस शो के फैंस को ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती.

ये भी पढ़ें- फिर अलग हुए कार्तिक-नायरा, लव-कुश बने वजह

शो में आने वाला है नया ट्विस्ट…

 

View this post on Instagram

 

Precap ❣️ #shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #kairamilan #kairaromance #kaira #yehrishtakyakehlatahai @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

शो के शुरूआत से ही कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) एक दूसरे से कभी बिछड़ जाते हैं तो कभी फिर से एक हो जाते हैं लेकिन जब कार्तिक और नायरा एक हो जाते हैं तो इन दोनों को जोड़ी दर्शकों का दिल ले जाती है. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स इस शो में आए दिन कोई का कोई नया ट्विस्ट लेकर आते हैं जिसकी वजह से दर्शकों की शो के प्रति दिलचस्पी और ज्यादा बढ़ जाती है.

ये भी पढ़ें- लव-कुश पर यूं फूटेगा कार्तिक का गुस्सा, घरवालों के खिलाफ जाकर नायरा लेगी ये फैसला

लव-कुश को सजा दिलाना चाहती है नायरा…

 

View this post on Instagram

 

Precap ❣️ #shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #momo #kairamilan #kaira #yehrishtakyakehlatahai @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

खबरों की माने तो इस सीरियल में फिर से एक नया ट्विस्ट आने वाला है जो शायद दर्शकों को पसंद नहीं आएगा क्योंकि इस नए ट्विस्ट में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) के रिश्ते में एक बार फिर दरार पड़ने जा रही है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि लव-कुश (Luv-Kush) ने त्रिशा (Trisha) के साथ जो कुछ भी किया उसकी वजह से नायरा (Naira) लव-कुश (Luv-Kush) को लेकर काफी गुस्से में है और जल्द से जल्द लव-कुश को उनके किए की सजा दिलवाना चाहती है.

ये भी पढ़ें- जल्द ही सामने आएगी लव-कुश की सच्चाई, त्रिशा देगी कार्तिक-नायरा को ऐसा हिंट

कार्तिक और नायरा आमने-सामने…

इसी के चलते कार्तिक (Kartik) चाहता है कि ये मामला जितनी जल्दी हो सके शांत हो जाए ताकी उसके परिवार की इज्जत समाज के आगे खराब ना हो. लेकिन नायरा (Naira) ऐसा बिल्कुल नहीं सोच रही और वे त्रिशा को न्याय दिलाना चाहती है. आने वाले एपिसोड में नायरा त्रिशा (Trisha) को न्याय दिलाने के लिए उसका जमकर साथ देगी जो कि कार्तिक को बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा. इस मामले में कार्तिक और नायरा दोनों एक दूसरे के सख्त खिलाफ होंगे.

ये भी पढ़ें- फिर होगी कार्तिक-नायरा की दादी से तकरार, त्रिशा बनेगी वजह

अब देखने वाली बात ये होगी कि कार्तिक और नायरा की ये लड़ाई आखिर किस अंजाम तक पहुंचेगी और क्या सच में लव-कुश की वजह से कार्तिक नायरा की जोड़ी एक बार फिर बिखर जाएगी.

Tags:
COMMENT