श्रीमद भागवत महापुराण में देवी इंद्रानी को रोल में नजर आ रही एक्ट्रेस गरिमा जैन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. गरिमा ने  डायमंड मर्चेंट राहुल सराफ के साथ इसी साल 13 जून को सगाई की थी. दोनों ने अपनी म्यूचल अंडरस्टैंडिंग के चलते साथ में जीवन खुजारने की कसमें भी खाई पर ये कसमें ज्यादा दिन नही टिकी और दोनों को अपनी सगाई तोड़नी पड़ी.

 मुझे लगता है कि हमने रिश्ते में जल्दबाजी कर दी

हाल ही में गरिमा जैन ने एक इंटरव्यू में बताया की ‘मुझे लगता है कि हमने रिश्ते में जल्दबाजी कर दी थी. हम मुश्किल से ही एक दूसरे को जान पाए थे की जिंदगी ने इस मोड़ ला खड़ा कर दिया. मेरे रोके के बाद से हमारे बीच कुछ ना कुछ दिक्कतें आ रही थी. शायद ये इस वजह से भी हो सकता है क्योंकि हम अलग-अलग इंडस्ट्री से बिलौन्ग करते है. राहुल मेरे इंटीमेट सीन्स करने में कम्फर्टेबल नहीं था और उसे खराब लगता था कि मैं ऑनस्क्रीन छोटे कपड़े पहनती हूं. हमने इस पर काम करने की भरपूर कोशिश की लेकिन चीजें सही नहीं हो रही थी. कई बार नाकाम होने के बाद हमने इस रिश्ते को खत्म करने का ही फैसला ले लिया’.

विवियन को कर चुकी है डेट

बता दे की गरिमा को सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में रावी के रोल में नजर आ चुकी है. इस सीरियल में गरिमा ने विवियन की बहन का रोल किया था. दोनों ने औफ स्क्रीन एक दूसरें को डेट किया पर दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया, हालांकि आज तक ना विवियन ने और ना ही गरिमा ने इस रिश्ते को कबूला है.

Tags:
COMMENT