'फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022' के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म और प्रोडक्शन हाउस अपने आवेदन भेज सकते है. जी हाँ , 01 अगस्त, 2021 और 31 जुलाई 2022 के बीच जारी की गई जो भी हिंदी वेब ओरिजिनल है वो अपने आवेदन भेज सकते है, आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर, 2022 है.

पिछले 2 संस्करणों की शानदार सफलता के बाद, फिल्मफेयर अपनी बहुप्रतीक्षित मान्यता, 'फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2022' के तीसरे संस्करण के साथ वापस आ गया है. दर्शकों को  पसंद आ रहे तरह तरह के कॉन्टेंट और ओटीटी प्लेटफॉर्म के तरफ उनके बदलते रुझान के साथ तालमेल बिठाते हुए, फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स गतिशील और विकसित इंडियन ओवर द टॉप (ओटीटी) स्पेस में सर्वश्रेष्ठ कलाकारों और कहानीकारों को सम्मानित करता  हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

तीसरे संस्करण के लिए प्रक्रिया की शुरुआत करते हुए, फिल्मफेयर ने इन प्रतिष्ठित पुरस्कारों के लिए आवेदन भेजने की घोषणा कर दी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म और प्रोडक्शन हाउस विभिन्न श्रेणियों में अपनी प्रविष्टियां भेज सकते हैं जिन्हें दर्शकों के मतदान के लिए रखा जाएगा. मतदान के आधार पर, शीर्ष प्रविष्टियां को फाइनल  नामांकन में शामिल किया जाएगा , जिसमें से प्रतिष्ठित जूरी विजेताओं का चयन करेगी. प्रतिभागी https://www.filmfare.com/awards/filmfare-ott-awards-2022/ पर उपलब्ध प्रवेश फॉर्म भरकर और उससे जुड़े प्रवेश शुल्क का भुगतान करके प्रत्येक श्रेणी में कई प्रविष्टियां भेज सकते हैं. प्रविष्टियां जमा करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर, 2022 है.

वर्ल्डवाइड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री दीपक लांबा ने कहा, “हम फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स के तीसरे संस्करण के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित करने के लिए उत्साहित हैं. हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स और फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ की सफलताओं को आगे बढ़ाते हुए, हम सर्वश्रेष्ठ कंटेंट क्रिएटर्स और कलाकारों को हिंदी वेब ओरिजिनल में उनके उत्कृष्ट काम के लिए सराहना और सम्मानित करेंगे . हम इस संस्करण को सफल बनाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, प्रोडक्शन हाउस और दर्शकों से समर्थन की उम्मीद करते हैं.”

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...