भोजपुरी एक्शन सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की अप्कमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ का इंतज़ार उनके फैंस बड़ी बेसब्री के कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म ‘शेर सिंह’ का ट्रेलर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस 4 मिमट 11 सैकेंड के ट्रेलर ने उनके फैंस को फिल्म के प्रति काफी एक्साइटेड कर दिया क्यूंकि इस ट्रेलर में ही पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन दर्शको को देखने को मिला, और जब फिल्म के ट्रेलर ने ही दर्शको के दिलो में हलचल पैदा कर दी तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नही होगा कि ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस इस फिल्म का और बेसब्री से इंतज़ार करने लग गए हैं.

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ जैसी हूबहू दिखती है ये टिक टौक स्टार, फोटोज देखकर नहीं होगा आंखों पर यकीन

एक ही दिन में पर 2 मिल्लियन से ज्यादा व्यूज़…

फिल्म ‘शेर सिंह’ के ट्रेलर को एक ही दिन में यू-ट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल गए थे. सबसे खास बात इस फिल्म की ये है कि इस फिल्म में दर्शको को पवन सिंह के एक्शन के साथ-साथ यू-ट्यूब क्वीन और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का सिज़लिंग अवतार भी देखने को मिलेगा. ट्रेलर के पहले 1 मीनट 10 सैकेंड तक तो पवन सिंह सिर्फ और सिर्फ एक्शन परफोर्म करते नज़र आते है पर उसके बाद जब आम्रपाली दुबे की एंट्री होती है तो कहानी कुछ अलग मोड़ पर आ जाती है.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की औन स्क्रीन कैमिस्ट्री…

ट्रेलर में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की औन स्क्रीन कैमिस्ट्री की एक झलक देखने को भी मिली. खबरों के अनुसार फिल्म ‘शेर सिंह’ में आम्रपाली दुबे, अशोक समर्थ की बेटी का किरदार निभाती नज़र आ रही हैं, जिसकी रक्षा के लिए अशोक समर्थ पवन सिंह को बौडीगार्ड रखते हैं. उसके बाद पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के बीच एक प्यार का एहसास जाग उठता है. अब देखना ये होगा कि दर्शक पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की औन स्क्रीन कैमिस्ट्री को कितना प्यार देते है पर इतना तो तय है कि पवन सिंह के एक्शन फैंस के लिए ये फिल्म परफैक्ट साबित हो सकती है क्यूंकि ट्रेलर में ही पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन साफ झलक रहा है.

ये भी पढ़ें- पद्मश्री उदित नारायण नहीं जाएंगे अमेरिका

 

View this post on Instagram

 

😍😍😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें, पवन सिंह अक तक करीब 80 फिल्में कर चुके हैं और फिल्मों के साथ वे एक सिंगर भी हैं और उनके गाने भी काफी हिट रहे हैं, जैसे कि, ‘लौलीपौप लागेलु’, ‘ओढ़निया वाली’ आदि. तो वही दूसरी तरफ आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मो के साथ हिंदी डेली सोप्स में भी काम करती दिखाई दी हैं जैसे कि, ‘रहना है तेरी पल्कों की छाव में’, ‘सात फेरे’, ‘मायका’, आदी.

ये भी पढ़ें- फिर ‘दुल्हन’ बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, खुद शेयर

Tags:
COMMENT