कुछ दिनों पहले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जमकर लड़ाई दर्शकों को देखने को मिली. लेकिन बीते वीकेंड के वौर के बाद ये दोनों फिर से गले लग कर दोस्त बन गए थे. लेकिन एक बार फिर इनकी दोस्ती में दरार पड़ती दिखाई दे रही है. दरअसल बीते एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच काफी लड़ाई झगड़ा हुआ जिसमें असीम नें बीच में आ कर रश्मि के सपोर्ट में बोल कर सिद्धार्थ को लड़ाई खत्म करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: आखिर कौन 5 सदस्य हुए घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड, पढ़ें खबर

सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई के बीच आए असीम रियाज…

जब सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई के बीच असीम रियाज आए तो सिद्धार्थ को ये बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और वे गुस्से में आग बबूला हो गए. इसी दोरान सिद्धार्थ और असीम के बीच लड़ाई काफी बढ़ गई और बात हाथापाई तक जा पहुंची. इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने पहुंची पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल. शहनाज सिद्धार्थ को ही सपोर्ट करती दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बाहर होते ही अरहान ने किया ये बड़ा खुलासा, क्या होगा रश्मि का रिएक्शन

फैंस को पसंद नहीं आया शहनाज का सिद्धार्थ को सपोर्ट…

यही नहीं बल्कि ‘स्वंयवर’ टास्क के चलते भी जब सिद्धार्श शुक्ला और असीम रियाज का झगड़ा हुआ था तब भी शहनाज ने सिद्धार्थ को ही सपोर्ट किया था. पर लगता है सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में शहनाज का कूदना दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. इसी मुद्दे पर बिग बौस के फैंस नें उन्हें ट्विटर पर बुरा भला बोलना शुरू कर दिया. चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ट्वीट्स…

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को मिला नया लुक, फोटोज हुईं वायरल

शहनाज को ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को भी मिल रहे हैं ऐसे कमेंट्स…

असीम रियाज के सपोर्ट में उतरे फैंस और किए ऐसे ट्वीट्स…

Tags:
COMMENT