पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और इंडियन बेडमिनटन क्वीन सानिया मिर्जा अपने तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. हालांकि इसी बीच सानिया अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं. वहीं उनके पति शोएब मलिक ने सोशल मीडिया के जरिए वाइफ को बर्थडे विश किया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

पति ने ऐसे किया बर्थडे विश

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पत्नी सानिया मिर्जा को सोशलमीडिया के जरिए बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा आपको जन्मदिन मुबारक हो सानिया, आपकी बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना! दिन का भरपूर आनंद उठाएं.' क्रिकेटर की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और सानिया को जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

तलाक की उड़ी खबरें

बीते दिनों बैडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा के पति के साथ तलाक की खबरों ने फैंस को चौंका दिया था. दरअसल, खबरों की माने तो किक्रेटर अफेयर के चलते तलाक की नौबत आ पहुंची हैं. हालांकि दोनों ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन तलाक की खबरों के बीच बैडमिंटन प्लेयर सानिया ने पति संग अपने नए शो का ऐलान किया है. वहीं इस शो के आने की खबरों के बाद लोग तलाक की खबरों को पब्लिसिटी स्टंट का नाम दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

बता दें, तलाक की खबरों के बीच टेनिस क्वीन ने अपना 36वां जन्मदिन दुबई में अपने खास दोस्त अनन्या बिड़ला और फराह खान कुंदर के साथ सेलिब्रेट किया है. जबकि इस सेलिब्रेशन में सानिया के पति शोएब मलिक शामिल होते हुए नहीं दिखे, जिसके बाद तलाक की खबरों ने फिर तूल पकड़ ली है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...