'बिग बौस 13' (Bigg Boss 13) में सिडनाज की जोड़ी तो आपको याद ही होगी. शो में इस जोड़ी ने दर्शकों का खूब दिल जीता. और आज भी यह जोड़ी दर्शकों के दिल पर राज करती है.

बिग बौस 13 में शहनाज गिल के कई डायलौग तो काफी मशहूर हुए. जिसमें 'त्वाड्डा कुत्ता टामी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' है. इस पर तो गाना भी वायरल हो रहा है.  शो के दौरान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी काफी चर्चे में रही.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

बिग बौस 13 खत्म होने के बाद भी दर्शक इन दोनों को साथ में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को SidNaaz के नाम से जानते हैं. फैंस ने इस 'कपल' को लेकर सोशल मीडिया पर लाखों ट्वीट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को घरघर पहुंचाया- शिवा दहिया

आपको बता दें कि कई बार इनसे जुड़े हैशटैग  टौप ट्रेंड में रहा है. हाल ही में शहनाज गिल ने खुद, अपने और सिद्धार्थ से जुड़े टौप हैशटैग्स शेयर किया है. शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 42 रिकौर्ड हैशटैग शेयर किया है. इस हैशटैग्स पर फैंस ने उनके लिए लाखों ट्वीट कर चुके हैं.

सिद्धार्थ और शहनाज से जुड़े हैशटैग है- #DestinedSidNaaz , #SidNaazShines,  #DilSeSidNaaz, #SidNaazOurSoul, #BhulaDungaFtSidNaaz, #SidNaazBrokeInternet, #WeMissOurSidNaaz, #FansDemandSidNaazShow. शहनाज ने इन हैशटैग सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस साल टौप ट्रेंड में रहा है.

सिद्धार्थ और शहनाज की वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बौस से बाहर आने के बाद दोनों कुछ सौन्ग वीडियोज में साथ नजर आए हैं।. इनमें टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का 'शोना शोना' भी शामिल है. दोनों के इन वीडियोज को लोगों ने काफी पंसद किया है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT