टीवी एक्ट्रेस और सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ से पौपुलर हुई मालती यानी अशिता धवन हाल ही सोशल मीडिया पर काफी हौट फोटोज शेयर करने से काफी सुर्खियों में आ गई है. वैसे तो अशिता सोशल मीडिया पर का काफी एक्टिव रहती है फोटोज  और वीडियों शेयर करता रहती है पर वो इस समय अपने पति Sailesh Gulabani के साथ गोवा मे छुट्टियां बीता रही है. उनकी इस वेकेशन ट्रिप की फोटोज और वीडियोंज काफी वायरल हो रही है.

औन स्क्रीन से औफ स्क्रीन तक

अशिता को आपने टीवी स्क्रीन्स पर काफी सीधी साधी बहू के रुप में ही देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में तो वह काफी स्टाइलिश है. अशिता ने स्वीमिंग पूल के किनारे ही अपने पति शैलेष गुलबानी को किस किया और इस दौरान बनाए गए एक वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियों के बेकग्राउड में ‘केसरी’ फिल्म का पौपुलर सोंग ‘वे माही’ चल रहा है जो इस लव मेकिंग सीन को और भी ज्यादा रोमांटिक बना रहा है.

पानी में दिखा हौट अवतार

अशिता अपने गोवा ट्रिप को खूब इन्जौय कर रही है और उनकी फोटोज इस बात का सबूत है. अपनी इस वेकेशल को अशिता टाइम टू टाइम फैंस के साथ शेयर करने से भी पीछे नहीं है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर की है जिसमें वो पानी में डुबकी मारते नजर आईं. जिसमें वो काफी हौट नजर आ रही है.

पिंक बिकिनी में बिखेरा जलवा

अशिता ने अपने पिंक बिकिनी के ऊपर एक खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनकी खूबसूरती तो देखते ही बन रही है. अशिता लगातार अपने वेकेशन की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और उनकी हर एक फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे है. अशिता को इस रुप में देखकर तो उनके कई फैंस चौंक गए.

बिदाई से मिली पहचान  

अशिता टीवी की उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआती सीरियल से ही काफी पौपुलेरिटी हासिल कर ली थी. सीरियल ‘बिदाई’ में उनके रोल ‘मालती’ तो सभी ने काफी पसंद किया. इस रोल में उनके पोजिटिव और नेगेटिव दोनों रोल को काफी पसंद किया गया.

Tags:
COMMENT